1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन में सोनाक्षी सिन्हा ने गाड़ी में बैठकर शेयर की फोटो, होने लगीं ट्रोल

लॉकडाउन में सोनाक्षी सिन्हा ने गाड़ी में बैठकर शेयर की फोटो, होने लगीं ट्रोल

Sonakshi Sinha Shares Photos Of Her Sitting In A Car In Lockdown Trolls Started Happening

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में जनता अपने घरों में बंद है। ये वो मौका है जब आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स को अपनी पुरानी आम जिंदगी की याद सता रही है। इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की जिसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ा। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी कार में बैठी नजर आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इस तस्वीर को पार्किंग में खड़ी अपनी कार में बैठकर क्लिक किया है। 

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

इस तस्वीर के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, “क्वॉरेंटाइन का 34वां दिन : आज अपनी पार्क की हुई गाड़ी में जा बैठी, सिर्फ यह याद करने के लिए कि कैसा लगता है। हैशटैगसनडेसेल्फी।”

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

सोनाक्षी की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स की कई कमेंट्स सामने आए हैं। इस पर हुमा कुरैशी और पुनीत मल्होत्रा सहित कई लोगों ने कमेंट किया है। कुछ फैंस ने सोनाक्षी के इस पोस्ट को खुद की फीलिंग्स से जोड़ते हुए देखा तो वहीं, कुछ ने इसे लेकर सोनाक्षी को ट्रोल किया। ये पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी अपनी पोस्ट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं। इससे पहले भी कई बार वो ट्रोल्स के निशाने पर आती रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो  आखिरी बार सोनाक्षी बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आई थीं। आने वाले समय में सोनाक्षी ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में काम करती दिखेंगी। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केल्कर, एम्मी विर्क और प्रणीता सुभाष भी हैं।

फिल्म की कहानी भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के बारे हैं। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म गुजरात के कच्छ जिले के मधापार गांव की उन 300 महिलाओं की कहानी को भी बयां करती है, जिनकी भूमिका सन 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में भारत को जीत दिलाने में अहम रही। ये महिलाएं भुज के एकमात्र रनवे के मरम्मत के लिए साथ आई थीं।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...