क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं सोनल चौहान? एक्ट्रेस ने बताया सच

kl rahul
क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं सोनल चौहान? एक्ट्रेस ने बताया सच

मुंबई। क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता पुराना है। इनके तार अक्सर ही जुड़ते रहते हैं। अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, सागरिका घाटके-जहीर खान, मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी, हरभजन सिंह-गीता बसरा समेत तमाम सेलेब्रिटी इस लिस्ट में शामिल हैं। इस लिस्ट में अब युवा खिलाड़ी केएल राहुल का नाम भी सामने आ रहा है। वहीं अब एक्ट्रेस सोनल चौहान और क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की खबरें गर्म हैं.

Sonal Chauhan Denies Rumours About Dating With Cricketer Kl Rahul :

इस बात को लेकर सोनल चौहान ने प्रतिक्रिया दी है। सोनल ने कहा कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। यह सिर्फ अफवाहें हैं। उन्होंने कहा कि केएल राहुल बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं। मेरे और राहुल के बीच कुछ भी नहीं है। सोनल चौहान ने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत सारा प्यार मिलता है लेकिन मुझे उन लोगों पर तरस आता है जो हर समय नफरत फैलाने काम करते हैं।

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सोनल ने साल 2008 में फिल्म ‘जन्नत’ से डेब्यू किया था. इसी साल उन्होंने तेलुगु फिल्म रेनबो से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। सोनल ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’, ‘3G’, ‘पलटन’ और ‘जैक एंड जिल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं केएल राहुल इस वक्त इंग्लैंड में हैं और आने वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं।

 

View this post on Instagram

 

🌸🌸🌸 . . . . . . #sun #sand #vacation #positivevibes #beatheheat #waterbaby #happygirlsaretheprettiest #summer #tanlines

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan) on

कुछ समय पहले केएल राहुल ‘कॉफी विद करन’ को लेकर सुर्खियों में थे। इस शो पर हार्दिक ने कुछ इस तरह की बातें की थीं कि ये एपिसोड हॉटस्टार से तुरंत हटा लिया गया था। मामला इतना गर्मा गया था कि BCCI ने दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया था। हालांकि कुछ दिन बाद ये बैन हटा लिया गया।

मुंबई। क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता पुराना है। इनके तार अक्सर ही जुड़ते रहते हैं। अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, सागरिका घाटके-जहीर खान, मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी, हरभजन सिंह-गीता बसरा समेत तमाम सेलेब्रिटी इस लिस्ट में शामिल हैं। इस लिस्ट में अब युवा खिलाड़ी केएल राहुल का नाम भी सामने आ रहा है। वहीं अब एक्ट्रेस सोनल चौहान और क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की खबरें गर्म हैं. इस बात को लेकर सोनल चौहान ने प्रतिक्रिया दी है। सोनल ने कहा कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। यह सिर्फ अफवाहें हैं। उन्होंने कहा कि केएल राहुल बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं। मेरे और राहुल के बीच कुछ भी नहीं है। सोनल चौहान ने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत सारा प्यार मिलता है लेकिन मुझे उन लोगों पर तरस आता है जो हर समय नफरत फैलाने काम करते हैं।
प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सोनल ने साल 2008 में फिल्म 'जन्नत' से डेब्यू किया था. इसी साल उन्होंने तेलुगु फिल्म रेनबो से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। सोनल 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', '3G', 'पलटन' और 'जैक एंड जिल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं केएल राहुल इस वक्त इंग्लैंड में हैं और आने वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं।
 
View this post on Instagram
 

🌸🌸🌸 . . . . . . #sun #sand #vacation #positivevibes #beatheheat #waterbaby #happygirlsaretheprettiest #summer #tanlines

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan) on

कुछ समय पहले केएल राहुल 'कॉफी विद करन' को लेकर सुर्खियों में थे। इस शो पर हार्दिक ने कुछ इस तरह की बातें की थीं कि ये एपिसोड हॉटस्टार से तुरंत हटा लिया गया था। मामला इतना गर्मा गया था कि BCCI ने दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया था। हालांकि कुछ दिन बाद ये बैन हटा लिया गया।