1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonali Phogat Murder का Rahul Vaidya ने मांगा इंसाफ, कहा- ये हैवानियत है …

Sonali Phogat Murder का Rahul Vaidya ने मांगा इंसाफ, कहा- ये हैवानियत है …

बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का 22 अगस्त को हार्ट अटैक (Heart Attack) से निधन हो गया. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (PostMortem report) में शरीर पर मारपीट और चोट के निशान मिले, जिसके बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonali Phogat Murder Case : बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का 22 अगस्त को हार्ट अटैक (Heart Attack) से निधन हो गया. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (PostMortem report) में शरीर पर मारपीट और चोट के निशान मिले, जिसके बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया।

पढ़ें :- Ganesh Chaturthi 2022: गणपति बप्पा की पूजा में लीन दिखे दिशा-राहुल वैद्य, देखें ट्रेडिशनल तस्वीरें...

वहीं गोवा पुलिस की माने तो सोनाली को उनके सहयोगियों ने जबरन ड्रग्स दिया था। गोवा में अचानक सोनाली के निधन पर सबने सवाल उठाए और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि हत्या से पहले उनके साथ मारपीट की गई थी, जिसके बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया।

हो रही न्याय की मांग 

एक्ट्रेस के निधन के बाद एक के बाद एक हो रहे चौकाने वाले खुलासों से लोग हैरान हैं और दोस्त और करीबी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बीच सोनाली के बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी एक्ट्रेस के लिए न्याय की मांग की है।

सोनाली की मौत पर राहुल वैद्य ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘हम सभी ने सोचा कि यह एक प्राकृतिक मौत थी, लेकिन जो चीजें सामने आ रही हैं, उससे ऐसा लगता है कि यह हत्या है। सभी विजुअल्स मुझे सुन्न कर दे रहे हैं। मैं बहुत अजीब तरीके से असहाय महसूस कर रहा हूं।

उसके खाने या पीने में कुछ पदार्थ डालकर हत्या कर दी गई। मुझे लगता है कि आज जब दुनिया इतनी विकसित हो रही है तब भी इंसान की जिंदगी इतनी सस्ती है कि किसी की भी किसी वजह से मौत हो सकती है। मुझे उम्मीद है कि इसके जिम्मेदार लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।’

पढ़ें :- Sonali Phogat की मौत पुलिस का दावा- जबरदस्ती ड्रग्स पिलाया फिर ले जाया गया शौचालय...

वहीं राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा-‘सोनाली जी को ड्रग दिया गया और उनकी हत्या की गई। मैं उम्मीद करता हूं कि जिन लोगों ने यह किया उन्हें जल्द से जल्द सजा मिले, क्योंकि सोनाली जी के साथ जो हुआ वो हैवानियत थी। उन्हें जल्द न्याय मिले।’

पढ़ें :- Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट भाई रिंकू ढाका का बड़ा आरोप, इन लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...