सोनम गुप्ता की बेवफाई में छुपा है ये राज, पढ़कर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। नोटबंदी लागू होने के साथ सुर्खियों में आई सोनम गुप्ता की बेवफाई को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। सोनम गुप्ता बेवफा है या नहीं इस बात की पड़ताल देश के मीडिया चैनल्स से लेकर नामी अखबारों तक ने कर डाली, लेकिन जो खुलासा हम करने जा रहे है इसके बाद आप एकबार फिर सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि सोनम गुप्ता को बेवफा क्यों होना पड़ा।




सोनम गुप्ता बेवफा है। यह संदेश लिखे हुए 10 रूपए नोट की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर ऐसा हंगामा मचाया किस सोनम गुप्ता रातों रात सिलेब्रिटी बन गई। हर चैनल और अखबार में सोनम गुप्ता की बेवफाई का चर्चा हो गया। कई सोनम नाम की लड़कियों को मजाक का सामना करना पड़ा। तो कई लोग सोनम के पक्ष में खड़े हो गए और उसकी बेवफाई को जायज ठहराने लग गए। यह मजाक इस हद तक पहुंच गया कि सोनम गुप्ता की मम्मी और पापा के नाम से जवाब रुपी संदेश 20, 50, 100 और 2000 रुपए के नोट पर देखने को मिले। विदेशी करेंसीज पर भी सोनम गुप्ता के नाम से संदेश सामने आए।




अब सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे थम चुके हैं। इस बीच खुलासा हुआ है कि सोनम गुप्ता बेवफा है इन शब्दों में एक गुप्त संदेश छुपा है। जिसे डिकोड किया है एक सज्जन ने जिसे आप नीचे लगी फोटो के माध्यम से समझ सकते हैं।

सोनम गुप्ता बेबफा है
सोनम गुप्ता बेबफा है