‘सोनम गुप्ता’ किसी के लिये मजह Joke तो किसी लड़की की परेशानी का सबब

लखनऊ।‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ इस ट्रेंड ने नये जोक्स और सोशल साइट पर नई चर्चा शुरू कर दी। सोशल साइट पर इस मैसेज के वायरल होने के बाद सोनम गुप्ता को टॉप ट्रेंड पर लाकर खड़ा कर दिया। हालांकि अभी तक सोनम गुप्ता नाम की लड़की का कोई भी पता नहीं चल सका है और ना ही कोई लड़की सामने आई है लेकिन इस नाम की लड़कियों के सामने परेशानियां आनी जरूर शुरू हो गयी हैं।




ऐसे ही कई मामले सामने आये, जिनमें सोनम गुप्ता नाम की लड़कियों के व्हाट्सऐप और फेसबुक अकाउंट पर टैग करते हुए जोक्स भेजे गए जोकि उनके लिए परेशानी का सबब बन गया। लोगों ने सोनम गुप्ता की बेवफ़ाई को लेकर पुराने नोट से लेकर नये नोट पर भी उसकी बेवफ़ाई के कई किस्से लिखे, सोशल साइट पर ऐसे नोटों की लाइन लग गयी लेकिन मुसीबत उनके लिए हुई जिन लड़कियों का नाम सोनम गुप्ता था। आस-पड़ोस से लेकर कॉलेज तक में इस नाम की लड़कियों को शक की नजर से देखा जाने लगा।




ऐसा ही एक विवाहिता के साथ हुआ, जिसका नाम सोनम गुप्ता है। उसके पति ने पहले तो उसे सोनम गुप्ता के जोक्स भेजने शुरू किए और बात बात पर ताने मारने शुरू कर दिये। इन सब से आहत होकर सोनम ने पति से कह डाला कि अगर ऐसे जोक्स और ताने बंद न हुए तो सच में ऐसा हो जाएगा। जिसके बाद सोनम के पति ने सोनम गुप्ता की बेवफाई की बाते करनी बंद की।