‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज़ के बाद होगी सोनम की वेडिंग, तय हुई डेट

वीरे दी वेडिंग, सोनम कपूर ,sonam kapoor
‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज़ के बाद होगी सोनम की वेडिंग, तय हुई डेट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा के शादी की अफवाहें अक्सर आती रहती हैं वहीं अब इन अफवाहों पर पूर्णविराम लगता नजर आ रहा है। दरअसल, सोनम कपूर इस साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने वाली हैं। सोनम अक्सर ही आनंद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और दोनों हॉलीडेज में एक साथ घूमते भी नजर आते हैं।

Sonam Kapoor And Anand Ahuja Getting Married In Geneva :

खबर है कि सोनम और आनंद की शादी की तारीख तय हो चुकी है। सोनम और आनंद 11 और 12 मई को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। यह दो दिन की सेरमनी स्विट्ज़रलैंड के जिनेवा में होगी। सोनम और आनंद की फैमिलीज चाहती थीं कि उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग हो। परिवार ने इसके लिए उदयपुर और जयपुर का नाम भी दोनों को सुझाया। लेकिन सोनम और आनंद ने जिनेवा में शादी करने का फैसला लिया। साथ ही आनंद और सोनम की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

शादी की तारीख और जगह तय होने के बाद से अब हर चीजों की बुकिंग शुरू की जा चुकी है। सोनम के पिता अनिल कपूर पर्सनली अपने मेहमानों को फोन पर इनवाइट कर रहे हैं। शादी से पहले संगीत और मेहंदी की रस्म की जाएगी। शादी पूरे हिंदू रीति रिवाजों के साथ की जाएगी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा के शादी की अफवाहें अक्सर आती रहती हैं वहीं अब इन अफवाहों पर पूर्णविराम लगता नजर आ रहा है। दरअसल, सोनम कपूर इस साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने वाली हैं। सोनम अक्सर ही आनंद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और दोनों हॉलीडेज में एक साथ घूमते भी नजर आते हैं।खबर है कि सोनम और आनंद की शादी की तारीख तय हो चुकी है। सोनम और आनंद 11 और 12 मई को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। यह दो दिन की सेरमनी स्विट्ज़रलैंड के जिनेवा में होगी। सोनम और आनंद की फैमिलीज चाहती थीं कि उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग हो। परिवार ने इसके लिए उदयपुर और जयपुर का नाम भी दोनों को सुझाया। लेकिन सोनम और आनंद ने जिनेवा में शादी करने का फैसला लिया। साथ ही आनंद और सोनम की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।शादी की तारीख और जगह तय होने के बाद से अब हर चीजों की बुकिंग शुरू की जा चुकी है। सोनम के पिता अनिल कपूर पर्सनली अपने मेहमानों को फोन पर इनवाइट कर रहे हैं। शादी से पहले संगीत और मेहंदी की रस्म की जाएगी। शादी पूरे हिंदू रीति रिवाजों के साथ की जाएगी।