तो ये है सोनम कपूर की डेस्टिनेशन वेडिंग का वेन्यू, इस दिन होगी शादी

सोनम कपूर,सोनम कपूर वेडिंग ,sonam kapoor
तय हुआ सोनम कपूर की डेस्टिनेशन वेडिंग का वेन्यू, इस दिन होगी शादी

Sonam Kapoor And Anand Ahuja Wedding Date And Venue Final

मुंबई। बीते काफी दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी पर चर्चा हो रही है लेकिन अब इसपर विराम लगता नज़र आ रहा है। सोनम की शादी बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में से एक स्विट्जरलैंड के मॉन्ट्रो में 11 या 12 मई को हो सकती है।

बता दें कि आनंद अहूजा दिल्ली के रहने वाले हैं और देश के पहले शू स्टोर के फाउंडर भी हैं। स्टोर का नाम है ‘वेज-नॉन वेज’। दिल्ली बेस्ड कई फैशन ब्रांड के वह मालिक भी हैं। इतना ही नहीं आनंद आहूजा अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली के अमेरिकन एंबेसी से की है। अमेरिका में आनंद आहूजा ने एमेजॉन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर भी काम किया है।

शादी की सारी तैयारियां इंडिया में ही होंगी उसके बाद सोनम और आनंद स्विटजरलैंड के लिए रवाना होंगे। बता दें की दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और यही वजह है कि दुनिया की सबसे मंहगी जगह को दोनों ने डेस्टीनेशन वेडिंग के लिए चुना। ये खूबसूरत कपल मई के पहले हफ्ते में ही स्विटजरलैंड के लिए रवाना हो जाएगा। फिलहाल सोनम और आनंद इन दिनों काफी बिजी हैं और ये प्लान कर रहे हैं कि उन्हें हनीमून के लिए कहां जाना चाहिए।

शादी की सभी सेरेमनी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। वहीं अगर बात सोनम के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं।

मुंबई। बीते काफी दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी पर चर्चा हो रही है लेकिन अब इसपर विराम लगता नज़र आ रहा है। सोनम की शादी बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों में से एक स्विट्जरलैंड के मॉन्ट्रो में 11 या 12 मई को हो सकती है। बता दें कि आनंद अहूजा दिल्ली के रहने वाले हैं और देश के पहले शू स्टोर के फाउंडर भी हैं। स्टोर का नाम है 'वेज-नॉन वेज'।…