सोनम कपूर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को कह दिया मूर्ख, जानिए क्यों

सोनम कपूर ,अमेरिकी राष्ट्रपति ,डोनाल्ड ट्रम्प
सोनम कपूर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को कह दिया मूर्ख, जानिए क्यों

Sonam Kapoor Angry On American President Donald Trump

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दुनिया के सबसे ताकतवर देश यानि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मूर्ख कह दिया। दरअसल सोनम अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से बेहद नाराज हैं और इसीलिए उन्होंने टि्वटर पर लिखा दिया की ट्रंप मूर्ख हैं उन्हे उन्हें भारत से कुछ सीखना चाहिए।

ट्रंप ने शिकार के दौरान मारे गए हाथियों के अंग को अमेरिका आयात करने की अनुमति दे दी है। जबकि ओबामा प्रशासन ने इस फैसले पर रोक लगा रखी था। ट्रंप के इस फैसले पर वन्य जीव समूहों और कई गैर सरकारी संगठनों ने गंभीर चिंता जताई है साथ ही ट्रंप प्रशासन की आलोचना भी की। इसी बात को लेकर सोनम ने एक ट्वीट में ट्रंप को मूर्ख कहा है। साथ ही कहा कि अमेरिका को भारत से सीखना चाहिए। यहां वन्य जीवों के श‍िकार पर प्रतिबंध है।

सोनम कपूर ने ट्वीट किया, ‘भारत में शिकार अवैध है, ये एक ऐसी चीज है जो दुनिया हमसे सीख सकती है, ट्रंप मूर्ख हैं।’ सोनम ने इस ट्वीट के साथ ट्रंप को टैग भी किया है। बता दें कि अमेरिका के नेशनल राइफल एसोसिएशन और सफारी क्लब इंटरनेशनल फाउंडेशन का कहना है कि अफ्रीकी देशों में वे लोग शिकार करने के लिए राज्य सरकारों को भारी धन देते हैं। वहां की राज्य सरकारें इन पैसों का इस्तेमाल हाथियों के संरक्षण में करती है। इन संस्थाओं का कहना है कि पैसे के अभाव में इन देशों में हाथियों की उचित देखभाल नहीं हो पाती है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दुनिया के सबसे ताकतवर देश यानि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मूर्ख कह दिया। दरअसल सोनम अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से बेहद नाराज हैं और इसीलिए उन्होंने टि्वटर पर लिखा दिया की ट्रंप मूर्ख हैं उन्हे उन्हें भारत से कुछ सीखना चाहिए। ट्रंप ने शिकार के दौरान मारे गए हाथियों के अंग को अमेरिका आयात करने की अनुमति दे दी है। जबकि ओबामा प्रशासन ने इस फैसले पर रोक लगा रखी था। ट्रंप के…