1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति संग Sonam Kapoor ने मनाया रोमांटिक सेलिब्रेशन, Liplock कर शेयर की बोल्ड तस्वीर

पति संग Sonam Kapoor ने मनाया रोमांटिक सेलिब्रेशन, Liplock कर शेयर की बोल्ड तस्वीर

बॉलीवुड दिग्गज अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाड़ली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं। वह इस नए साल पर अपने पति के साथ लंदन में मौजूद हैं। जी हाँ और वहीं से उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (official instagram account) पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहां देख सकते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड दिग्गज अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाड़ली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं। वह इस नए साल पर अपने पति के साथ लंदन में मौजूद हैं। जी हाँ और वहीं से उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (official instagram account) पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहां देख सकते हैं।

पढ़ें :- Salman Khan पर लगा बड़ा आरोप, पड़ोसी ने कहा- पनवेल फार्महाउस में दफ़न है फिल्मी सितारों के शव

आपको बता दें, इन तस्वीरों में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पति के साथ रोमांटिक सेलिब्रेशन करती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं सोनम कपूर ने खूबसूरत ड्रेस पहने अपने पति के साथ तस्वीरों को शेयर किया है जो सभी बेहतरीन है। इन तस्वीरों में दोनों बहुत रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं सोनम ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘नए साल की शुभकामनाएं मेरी जिंदगी के मोहब्बत। तुम्हारे साथ जीवन का हर साल मनाना चाहती हूं।’ आप सभी को बता दें कि सोनम को इंडस्ट्री में फैशन आइकॉन के तौर पर जाना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अलग-अलग तरह के फैशन ट्रेंड्स फॉलो करती रहती हैं।

उनके फैशन को देख लड़कियों को नए-नए आईडिया मिलते हैं। वैसे सोनम कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं। सोनम फिल्मों में एक्टिव हैं लेकिन ज्यादा वो अपने फैशन एक्टिविटी की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोनम आजकल तो बहुत कम ही फिल्मों में नजर आती हैं। जब से उनकी शादी हुई है तब से वह फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी दूर-दूर रहती हैं हालाँकि एड करने में वह आगे हैं। इसके अलावा अपने फोटोशूट के भी फोटोज शेयर कर वह फैंस का दिल जीत लेती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...