कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए सोनम कपूर कर रहीं हैं जी तोड़ मेहनत, जाने क्या हैं खास

sonam kapoor
कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए सोनम कपूर कर रहीं हैं जी तोड़ मेहनत, जाने क्या हैं खास

नई दिल्ली। ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में सोनम कपूर अब तक 8 बार नजर आ चुकी हैं। 14 से 25 मई के बीच तक फ्रांस में हो रहें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में तमाम ऐक्ट्रेसस के साथ सोनम कपूर भी जलवे बिखेरती नजर आने वाली हैं। वहीं, सोनम के रेड कारपेट लुक को देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फेस्टिवल के लिए सोनम अपने परफेक्ट लुक के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहीं हैं।

Sonam Kapoor Has Been Working Hard For The Cannes Film Festival :

पिछले 8 साल से रह रही सोनम की न्यूट्रिशियन और पिलाटे ट्रेनर राधिका कार्ले के मुताबिक कान्स फेस्टिवल में परफार्म करने के लिए सोनम काफी पहले से वर्कआउट कर रही हैं। इतना ही नहीं इसके लिए उनकी डाइट में भी काफी बदलाव किए गए हैं। उनकी डाइट में ज्यादा से ज्यादा लिक्विड चीजों को शामिल किया गया हैं। जिसमें पानी और नारियल पानी के साथ प्रोटीन लेने की सलाह दी गई है। कान्स फेस्टिवल में पहने जाने वाले ड्रेस को देखते हुए सोनम को सुबह और शाम के समय वर्कआउट कराया जा रहा है। राधिका सोनम को पिलाटे और कार्डियो एक्सर्साइज़ करा रही हैं।

सोनम की स्किन का खास ख्याल रखते हुए उनके तीन टाइम के खाने के लिए हल्का शाकाहारी प्लान बनाया है। ब्रेकफास्ट में एवोकाडो, बेरी और पनीर के साथ ग्लूटेन फ्री टोस्ट और लंच दिया जाता है। डिनर में घर का खाना जिसमें दाल, चावल और सब्जी शामिल होती हैं। सोनम को मीठा खाना काफी पसंद जिसके लिए वो सिर्फ कीटो चॉकलेट ही खाती है।

नई दिल्ली। 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में सोनम कपूर अब तक 8 बार नजर आ चुकी हैं। 14 से 25 मई के बीच तक फ्रांस में हो रहें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में तमाम ऐक्ट्रेसस के साथ सोनम कपूर भी जलवे बिखेरती नजर आने वाली हैं। वहीं, सोनम के रेड कारपेट लुक को देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फेस्टिवल के लिए सोनम अपने परफेक्ट लुक के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहीं हैं। पिछले 8 साल से रह रही सोनम की न्यूट्रिशियन और पिलाटे ट्रेनर राधिका कार्ले के मुताबिक कान्स फेस्टिवल में परफार्म करने के लिए सोनम काफी पहले से वर्कआउट कर रही हैं। इतना ही नहीं इसके लिए उनकी डाइट में भी काफी बदलाव किए गए हैं। उनकी डाइट में ज्यादा से ज्यादा लिक्विड चीजों को शामिल किया गया हैं। जिसमें पानी और नारियल पानी के साथ प्रोटीन लेने की सलाह दी गई है। कान्स फेस्टिवल में पहने जाने वाले ड्रेस को देखते हुए सोनम को सुबह और शाम के समय वर्कआउट कराया जा रहा है। राधिका सोनम को पिलाटे और कार्डियो एक्सर्साइज़ करा रही हैं। सोनम की स्किन का खास ख्याल रखते हुए उनके तीन टाइम के खाने के लिए हल्का शाकाहारी प्लान बनाया है। ब्रेकफास्ट में एवोकाडो, बेरी और पनीर के साथ ग्लूटेन फ्री टोस्ट और लंच दिया जाता है। डिनर में घर का खाना जिसमें दाल, चावल और सब्जी शामिल होती हैं। सोनम को मीठा खाना काफी पसंद जिसके लिए वो सिर्फ कीटो चॉकलेट ही खाती है।