सोनम कपूर के वीडियो पर बोले ट्रोलर्स- इतनी फ्लैट हैं, ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के सिलसिले में थाईलैंड पहुंची हुई हैं। इस दौरान उनके साथ को-स्टार स्वरा भास्कर भी मौजूद हैं। बीच के किनारे स्वरा ने सोनम का बिकिनी वीडियो शूट कर सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो पर हैरान करने वाले कमेंट्स आये। एक यूजर ने लिखा, ‘सोनम इतनी फ्लैट हैं कि उन्हें ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं।’

दरअसल, स्वरा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, सभी लंबी फ्लाइट के बाद वहां पहुंचे हैं और रिलैक्‍स कर रहे हैं और वीडियो में स्वरा के पीछे सोनम भी रिलेक्स करती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब कोई एक्ट्रेस ट्रोलर्स का शिकार हुई है।
इससे पहले दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, ईशा गुप्‍ता और फातिमा सना शेख को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। प्रियंका चोपड़ा को जहां पीएम मोदी से मुलाकात के वक्त पहनी गई ड्रेस के कारण ट्रोल किया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- फिर बेलगाम हुई आज़म की जुबान, दीपिका को बताया नचनिया राजपूतों को कहा ये... }

बताते चलें कि सोनम कपूर की गिनती बॉलिवुड के सबसे ग्लैमरस ऐक्ट्रेस में होती है। सोनम अक्सर अपने मेकअप और लुक को लेकर सजग रही हैं। ज्यादातर जगहों में सोनम को अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस की वजह से तारीफें ही मिली हैं।

{ यह भी पढ़ें:- पद्मावती पर ​दीपिका की सफाई, सुनकर दंग रह गए दबंग सलमान }

Loading...