Dubai Film Festival में काफी हॉट और अलग अंदाज़ में नज़र आयीं सोनम कपूर

मुंबई। अपनी ड्रेसिंग सेंस और यूनीक स्टाइल से कैरियर की शुरुआत करने वाली सोनम कपूर के बॉलीवुड में 10 साल पूरे हो चुके हैं। अभी हाल ही में सोनम 14वें Dubai International Film Festival की ओपनिंग सेरेमनी पर व्हाइट ड्रेस में पहुंची।

फेस्टिवल के दौरान सोनम व्हाइट ऑफ शोल्डर फुल लेंथ गाउन में जब रेड कारपेट पर पहुंचीं तो हमेशा की तरह बहुत ही गॉर्जियस लग रही थीं।
इसके साथ उन्होंने एक व्हाइट ओवरकोट भी कैरी किया था जो उनके सिंपल लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा था।

इस इवेंट पर सोनम को उनकी बहन रिया कपूर ने स्टाइल किया था। सोनम का मेकअप नम्रता सोनी ने किया। इवेंट में उनका स्मोकी आई मेकअप उनके लुक को और भी सेक्सी बना दिया था।

सोनम और रिया का क्लोदिंग ब्रांड भी है। ये बहनें एक्सपेरिमेंट करने में यकीन करती हैं। इसी वजह है कि सोनम अक्सर ऑउट ऑफ कॉम्बिनेश जैसी ड्रेसेस में ही नजर आती हैं।

सोनम ने फिल्म ‘सांवरिया’ से साल 2007 में फिल्मों में कैरियर की शुरुआत की। बॉलीवुड में सोनम रांझणा (2013), प्रेम रतन धन पायो (2015) और नीरजा (2016) जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं।

{ यह भी पढ़ें:- हांथों में हांथ डाले एयरपोर्ट पर आनंद आहूजा संग नज़र आई सोनम कपूर }

मुंबई। अपनी ड्रेसिंग सेंस और यूनीक स्टाइल से कैरियर की शुरुआत करने वाली सोनम कपूर के बॉलीवुड में 10 साल पूरे हो चुके हैं। अभी हाल ही में सोनम 14वें Dubai International Film Festival की ओपनिंग सेरेमनी पर व्हाइट ड्रेस में पहुंची। फेस्टिवल के दौरान सोनम व्हाइट ऑफ शोल्डर फुल लेंथ गाउन में जब रेड कारपेट पर पहुंचीं तो हमेशा की तरह बहुत ही गॉर्जियस लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने एक व्हाइट ओवरकोट भी कैरी किया था जो उनके…
Loading...