1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़ कांड: सोनम कपूर को शर्म नहीं आई ऐसे ट्वीट पर, बोलती बंद हो गयी पूरी फिल्म इंडस्ट्री की

अलीगढ़ कांड: सोनम कपूर को शर्म नहीं आई ऐसे ट्वीट पर, बोलती बंद हो गयी पूरी फिल्म इंडस्ट्री की

Sonam Kapoor On Aligarh Case Got Trolled By Twitter Users Social Media

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी और उसकी निर्मम हत्या मामले में अभी भी राजनीतिक पार्टियां चुप्पी साढ़े हुए हैं। यहां तक इस मामले को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। मामला दूसरे समुदाय का होने के चलते हर कोई बोलने से मुकर रहा है। वहीं, बॉलीवुड जगत जो ऐसे मामलों पर बोलने से गुरेज नहीं करता, इस मामले को लेकर लोगों को सीखने की नसीहत दे रहा है। इनमें सबसे पहला नाम आ रहा है सोनम कपूर का, जो सुपर स्टार अनिल कपूर की बेटी है और फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम ना हासिल करने के बाद अब शादी के बंधन में बंध चुकी है। अलीगढ़ मामले को लेकर सोनम कपूर के किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने करारा जवाब दिया है।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

दरअसल, सोनम कपूर ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया, “बेबी ट्विंकल के साथ जो कुछ भी हुआ है वो डरावना है और दिल तोड़ देने वाली घटना है. मैं उसके और परिवार के लिए दुआ करती हूं। मैं साथ में लोगों से ये रिक्वेस्ट भी करती हूं कि कृपया इस मुद्दे को एक सेल्फिश एजेंडा ना बनाएं। ये एक छोटी बच्ची की मौत का मामला है। ऐसी वजह नहीं कि आप अपनी नफरत फैलाए।” सोनम के इतना लिखे जाने की देरी थी कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

सोनम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी। हालांकि सोशल सर्विस के नाम पर खुद बड़ा हितैसी घोषित करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस इस मामले को लेकर अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं। उन्हे इस मामले पर कोई भी टिप्पड़ी करने से परहेज नजर आ रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...