1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonam Kapoor Pregnancy: ताऊ बोनी कपूर को मिली बेटी सोनम की प्रेग्नेंसी की खबर, ख़ुशी से किया ये काम

Sonam Kapoor Pregnancy: ताऊ बोनी कपूर को मिली बेटी सोनम की प्रेग्नेंसी की खबर, ख़ुशी से किया ये काम

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी प्रेग्नेंसी की अनासउंसमेंट के उपरांत से ही लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उन्हें पहले बच्चे की मां बनने को लेकर खूब बधाईयां भी दी जा रही है। फैंस से लेकर उनके फैमिली मेंबर अभिनेत्री पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस दौरान सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के ताऊ और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने अपने नाना बनने की खबर पर खुशी जाहिर की है और एक वादा भी कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी प्रेग्नेंसी की अनासउंसमेंट के उपरांत से ही लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उन्हें पहले बच्चे की मां बनने को लेकर खूब बधाईयां भी दी जा रही है।

पढ़ें :- Raj Babbar Birthday Special: मैं जो चाहता था अमिताभ-शशि मुझसे मुझसे छीन लेते थे वो चीज, जाने राज बब्बर ने क्यों कही थी ये बात

फैंस से लेकर उनके फैमिली मेंबर अभिनेत्री पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस दौरान सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के ताऊ और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने अपने नाना बनने की खबर पर खुशी जाहिर की है और एक वादा भी कर दिया है।

बोनी कपूर ने अपनी भतीजी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए बोला है कि, “हर कोई खुश है। मोहित मारवाह की बेटी हुई है, अब सोनम की ओर से एक अच्छी खबर सुनने के लिए मिली है और मोहित के भाई की पत्नी भी प्रेग्नेंट है। तो चारों तरफ से अच्छी खबरें हैं। मैंने सोनम से बात की, उन्होंने मुझे खबर देने के लिए फोन किया था।” परिवार में इतनी बड़ी खुशखबरी पर जश्न मनाने को लेकर बोनी कपूर ने पार्टी का वादा करते हुए बोला है कि, “अभी तो किसी पार्टी का प्लान नहीं है, लेकिन डिलीवरी के बाद एक पार्टी होगी।”


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर ने 21 मार्च को सोशल मीडिया पर पति संग अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को गुड न्यूज  दे डाली है। फोटोज में सोनम पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी हुई अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है। तस्वीर साझा करते हुए सोनम ने  कैप्शन में लिखा था, ‘चार हाथ। तुम्हारी सबसे अच्छी परवर‍िश के लिए जो हम कर सकते हैं। दो दिल। जो तुम्हारे साथ-साथ धड़केंगे, हमारा पर‍िवार, जो तुम पर प्यार बरसाएंगे और सपोर्ट करेंगे। हम तुम्हारा स्वागत करने के लिए अब और सब्र नहीं कर पा रहे हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...