अलीगढ़ मर्डर केस पर ट्वीट कर ट्रोल हुई सोनम कपूर, यूजर्स ने कही ये बात

अलीगढ़ मर्डर केस पर ट्वीट कर ट्रोल हुई सोनम कपूर, यूजर्स ने काही ये बात
अलीगढ़ मर्डर केस पर ट्वीट कर ट्रोल हुई सोनम कपूर, यूजर्स ने काही ये बात

मुंबई। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के बाद से पूरे देश में तनाव का माहौल बना है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहीर कर रहे हैं और बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इस बच्ची की हत्या के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि बच्ची की मौत को एजेंडा नहीं बनाना चाहिए। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि जब तुमने कठुआ केस को एजेंडा बनाया था तब कहां था तुम्हारा सारा ज्ञान।

सोनम ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं बेबी … की खबर से बहुत दुखी हूं। मैं उसकी फैमिली और उसके लिए दुआ करुंगी। मैं लोगों से निवेदन करती हूं कि इसे अपना पर्सनल एजेंडा न बनाएं। ये एक छोटी बच्ची की हत्या का मामला है और इसे नफरत फैलाने के लिए इस्तेमाल न करें। जिसके बाद से लोगों ने सोनम को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कहा कि हिंदू होने पर शर्म आ रही थी? अब मुस्लिम होने पर शर्म नहीं आ रही? इसलिए बोल रहीं है कि बात को दबा दो।

Sonam Kapoor Trolled For Her Tweet On Aligarh Brutal Murder Of 2 5 Year Old Girl :

वहीं एक यूजर ने कहा कि जब आसिफा के मामले में आप उसे एजेंडा बनाकर इस्तेमाल कर रही थीं तब अगर आप ऐसा नहीं करती तो आज आपकी ये बात बिलकुल जायज लगती।

अलीगढ़ में हुई इस दुखद घटना के बाद से सनी लियोनी, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और रितेश देशमुख साथ कई बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सही का कहना है है कि, यह कहना गलत नहीं होगा कि इस घटना ने एक बार फिर से पूरे देश को दहला दिया है। पहले इस घटना में बच्ची के साथ रेप की बात भी कही जा रही थी लेकिन पुलिस का दावा है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है, लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा।

मुंबई। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के बाद से पूरे देश में तनाव का माहौल बना है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहीर कर रहे हैं और बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इस बच्ची की हत्या के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि बच्ची की मौत को एजेंडा नहीं बनाना चाहिए। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि जब तुमने कठुआ केस को एजेंडा बनाया था तब कहां था तुम्हारा सारा ज्ञान। सोनम ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं बेबी ... की खबर से बहुत दुखी हूं। मैं उसकी फैमिली और उसके लिए दुआ करुंगी। मैं लोगों से निवेदन करती हूं कि इसे अपना पर्सनल एजेंडा न बनाएं। ये एक छोटी बच्ची की हत्या का मामला है और इसे नफरत फैलाने के लिए इस्तेमाल न करें। जिसके बाद से लोगों ने सोनम को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कहा कि हिंदू होने पर शर्म आ रही थी? अब मुस्लिम होने पर शर्म नहीं आ रही? इसलिए बोल रहीं है कि बात को दबा दो। वहीं एक यूजर ने कहा कि जब आसिफा के मामले में आप उसे एजेंडा बनाकर इस्तेमाल कर रही थीं तब अगर आप ऐसा नहीं करती तो आज आपकी ये बात बिलकुल जायज लगती। अलीगढ़ में हुई इस दुखद घटना के बाद से सनी लियोनी, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और रितेश देशमुख साथ कई बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सही का कहना है है कि, यह कहना गलत नहीं होगा कि इस घटना ने एक बार फिर से पूरे देश को दहला दिया है। पहले इस घटना में बच्ची के साथ रेप की बात भी कही जा रही थी लेकिन पुलिस का दावा है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है, लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा।