इस शानदार होटल में होगा सोनम का ग्रांड रिसेप्शन, जानिए कितना आएगा खर्चा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शादी की तैयारियां खूब जोरों-शोरों से चल रही हैं और ऐसे में सब यह जानना चाहते है कि शादी कहाँ से होगी? सोनम कौन सी ड्रेस पहनेंगी? उनकी शादी में क्या खास होगा? हाल ही में सोनम की शादी का कार्ड सामने आया था जिसमें पता चला कि शादी का फंक्शन 3 अलग-अलग जगहों पर होगा।

बता दें कि सोनम की शादी अनिल कपूर के घर पर मेहंदी की रस्म, शादी मौसी की हवेली पर और रिसेप्शन पार्टी होटल ‘द लीला’ में होगी। 8 मई की शाम होने वाले इस रिसेप्शन में करीब 300 मेहमानों के शामिल होने की खबर है। जिसमें बॉलीवुड स्टार्स की झलक भी देखने को मिलेगी।

होटल लीला का खर्चा

Sonam Kapoor Wedding Reception Detail Revealed :

एक मेहमान पर वेज प्लेट का खर्च 3000 रुपए आएगा। इसमें ड्रिंक्स और एल्कोहल का खर्च अलग होगा। वेज खाने को हटा दिया जाए तो सिर्फ नॉन वेज खाने पर करीब 9 लाख रुपए खर्च होंगे। रिसेप्शन का आयोजन होटल लीला के ग्रैंड बॉलरूम में होगा। शादी भले ही साधारण तरीके से हो रही हो लेकिन रिसेप्शन काफी लैविश होने वाला है। रिसेप्शन के डेकोरेशन पर खास ध्यान दिया जा रहा है। डेकोरेशन पर लाखों रुपए खर्च किए जाने की खबर है। खास डीजे में सोनम के गानों को प्ले किया जाएगा।

होटल ‘द लीला’ की बात करें तो यह सोनम की क्लोज फ्रेंड सम्युक्ता नायर का है और कहा जा रहा है कि सम्युक्ता ने सोनम को भारी डिस्काउंट भी दिया है। रिसेप्शन पार्टी के लिए ड्रेस कोड इंडियन और वेस्टर्न फॉर्मल रखा है। शादी से एक दिन पहले यानी 7 मई को सोनम और आनंद की मेहंदी सेरेमनी होगी।

सेरेमनी शाम 4 बजे से बीकेसी स्थित अनिल कपूर के मौसी के घर सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में होगी। सनटेक सिग्नेचर आइलैंड 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। कपूर और आहूजा परिवार ने इसके लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ व्हाइट रखा है। वेडिंग सेरेमनी 8 मई को सुबह 11 बजे दोपहर 12.30 बजे के बीच रॉकडेल, 256, बैंडस्टैंड बांद्रा में होगी। सेरेमनी के बाद मेहमानों का लंच भी यहीं होगा। सोनम की आंटी कविता सिंह का यह बंगला 7 हजार वर्गफीट में फैला हुआ है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शादी की तैयारियां खूब जोरों-शोरों से चल रही हैं और ऐसे में सब यह जानना चाहते है कि शादी कहाँ से होगी? सोनम कौन सी ड्रेस पहनेंगी? उनकी शादी में क्या खास होगा? हाल ही में सोनम की शादी का कार्ड सामने आया था जिसमें पता चला कि शादी का फंक्शन 3 अलग-अलग जगहों पर होगा। बता दें कि सोनम की शादी अनिल कपूर के घर पर मेहंदी की रस्म, शादी मौसी की हवेली पर और रिसेप्शन पार्टी होटल 'द लीला' में होगी। 8 मई की शाम होने वाले इस रिसेप्शन में करीब 300 मेहमानों के शामिल होने की खबर है। जिसमें बॉलीवुड स्टार्स की झलक भी देखने को मिलेगी। होटल लीला का खर्चा एक मेहमान पर वेज प्लेट का खर्च 3000 रुपए आएगा। इसमें ड्रिंक्स और एल्कोहल का खर्च अलग होगा। वेज खाने को हटा दिया जाए तो सिर्फ नॉन वेज खाने पर करीब 9 लाख रुपए खर्च होंगे। रिसेप्शन का आयोजन होटल लीला के ग्रैंड बॉलरूम में होगा। शादी भले ही साधारण तरीके से हो रही हो लेकिन रिसेप्शन काफी लैविश होने वाला है। रिसेप्शन के डेकोरेशन पर खास ध्यान दिया जा रहा है। डेकोरेशन पर लाखों रुपए खर्च किए जाने की खबर है। खास डीजे में सोनम के गानों को प्ले किया जाएगा। होटल 'द लीला' की बात करें तो यह सोनम की क्लोज फ्रेंड सम्युक्ता नायर का है और कहा जा रहा है कि सम्युक्ता ने सोनम को भारी डिस्काउंट भी दिया है। रिसेप्शन पार्टी के लिए ड्रेस कोड इंडियन और वेस्टर्न फॉर्मल रखा है। शादी से एक दिन पहले यानी 7 मई को सोनम और आनंद की मेहंदी सेरेमनी होगी। सेरेमनी शाम 4 बजे से बीकेसी स्थित अनिल कपूर के मौसी के घर सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में होगी। सनटेक सिग्नेचर आइलैंड 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। कपूर और आहूजा परिवार ने इसके लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ व्हाइट रखा है। वेडिंग सेरेमनी 8 मई को सुबह 11 बजे दोपहर 12.30 बजे के बीच रॉकडेल, 256, बैंडस्टैंड बांद्रा में होगी। सेरेमनी के बाद मेहमानों का लंच भी यहीं होगा। सोनम की आंटी कविता सिंह का यह बंगला 7 हजार वर्गफीट में फैला हुआ है।