सोनम गुप्ता के बाद अब कपिल मिश्रा भी बेवफा निकले

Sonam Ke Baad Ab Kapil Mishra Bhi Bewfa Nikle

लखनऊ। ‘घर का भेदी लंका ढाये’ कहावत को सुनी ही होगी। राजनीति में यह मुहावरा अक्सर उपयुक्त बैठता है। मौके की नज़ाकत को देखते हुए कब कंधे से कंधे मिलाकर चलने वाला अचानक रास्ते का अड़चन बन जाए इसका अनुमान नहीं लगाया जा सकता। अब तक अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा का किस्सा तो आपने सुन ही लिया होगा। आम आदमी पार्टी के संयोजक पर उसके ही करीबी रहें कपिल मिश्रा अब नए-नए राजफाश कर रहे है। कपिल ने पार्टी की मुश्किले इतनी बढ़ा दी है है कि आप के आस्तित्व पर सवाल खड़े हो गए हैं। साथ ही कपिल ने केजरीवाल के राजनीतिक करियर के ताबूत पर कील ठोक दी है।



आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल उन गिने चुने नेताओं में से एक हैं जिन्हें ट्विटर पर भयंकर ट्रोल किया जाता है। नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी के बाद एक वही तो हैं जो इस प्रथा को आगे बढ़ा रहे हैं। हालांकि, कुछ और नेता आ जाते हैं इस लिस्ट में लेकिन जो जगह केजरीवाल की बनी हुई है वो अलग है। अब पार्टी में मचे घमासान के बाद भी भी ट्विटर रिएक्शन की भरमार लग गई है।

देखें कैसे मज़े ले रहें हैं लोग

लखनऊ। 'घर का भेदी लंका ढाये' कहावत को सुनी ही होगी। राजनीति में यह मुहावरा अक्सर उपयुक्त बैठता है। मौके की नज़ाकत को देखते हुए कब कंधे से कंधे मिलाकर चलने वाला अचानक रास्ते का अड़चन बन जाए इसका अनुमान नहीं लगाया जा सकता। अब तक अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा का किस्सा तो आपने सुन ही लिया होगा। आम आदमी पार्टी के संयोजक पर उसके ही करीबी रहें कपिल मिश्रा अब नए-नए राजफाश कर रहे है। कपिल ने पार्टी…