1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनम को सता रही पापा और बहन रिया की याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें…

सोनम को सता रही पापा और बहन रिया की याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें…

Sonam Keeps Haunting Father And Sister Riya Share Throwback Pictures

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जहां एक हर जगह बस बॉलीवुड के सेलेब्स पर एनसीबी की तलवाल लटकी हुई है। वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर काफी रिलैक्स रहते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करतीं रहतीं हैं।

पढ़ें :- सबसे कम पढ़ी-लिखी हैं बॉलीवुड की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 4 है सबकी फेवरेट!

आपको बता दें, मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लेते हुए, सोनम, जो वर्तमान में अपने लंदन के घर पर रह रही हैं, सोनम ने अपनी बहन रिया कपूर की एक थकाऊ तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि वह अपनी यात्रा की दोस्त को याद कर रही है।

सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर

सोनम ने लिखा, “मुझे अपनी बहन/BFF/ बिज़नेस पार्टनर/स्टाइलिस्ट/सोलमेट @rheakapoor #throwback #whenwetravelledtt #parisisalwaysagoodidea याद आती है।” फोटो में अभिनेत्री को फोटो की धुंधली पृष्ठभूमि में देखा जा सकता है। इस बीच, मुंबई में कपूर के घर में एक नए परिवार के सदस्य का स्वागत किया।

अनिल कपूर और बेटी रिया ने रसेल क्रो कपूर नाम के अपने नए पप्पी की प्यारी तस्वीरें साझा की है। अनिल कपूर ने उन्हें अपनी गोद में रखा, दो तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “Introducing the cutest Kapoor of them all…Russell Crowe Kapoor a.k.a @theprinceofjuhu। ”

जबकि, रिया ने अपने नए पप्पी का घर में स्वागत किया और प्यारा वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, “हमारे परिवार का नया सदस्य। उसका नाम रसेल क्रो कपूर है। वह @theprinceofjuhu है।  वह 55 दिन का है और प्यार का एक बंडल है। वह पहले दो दिनों बीमार हो गया और हम डर गए। जिसके बाद हमने उसे डॉ. को भी बताया और प्रॉपर ट्रीटमेन्ट करवाने पर वह ठीक हो गया  #princeofjuhu। “

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...