सोनौली का एक युवक 28 लाख के हेरोइन के साथ गिरफ्तार

IMG-20190715-WA0047

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के पगडंडी मार्ग फरेनिया बाजार के निकट एसएसबी और सोनौली पुलिस की सयुक्त गस्ती टीम ने भारत से नेपाल जा रहे एक युवक के पास मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Sonauli Arrested With Heroin Of A Youth 28 Lakh :

सोमवार की रात करीब आठ बजे एसएसबी डंडा इंस्पेक्टर अभिजीत आर्यन और सोनौली पुलिस एसआई रविन्द्र सिह सयुक्त रूप से सरहद के पगडंडियों पर गस्त कर रहे थे।

इस दौरान फरेनिया बाजार के रास्ते एक युवक पैदल ही नेपाल की तरफ जा रहा था जिसे टीम ने पकड़ लिया और जांच में युवक की जेब से 28 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाल सोनोैली विजय राज सिह ने बताया कि राजू लोध पुत्र सन्तराम निवासी वार्ड नम्बर 4 माधव राम नगर सोनौली निवासी के पास से हेरोइन बरामद किया गया। मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही किया जा रहा है।

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के पगडंडी मार्ग फरेनिया बाजार के निकट एसएसबी और सोनौली पुलिस की सयुक्त गस्ती टीम ने भारत से नेपाल जा रहे एक युवक के पास मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार की रात करीब आठ बजे एसएसबी डंडा इंस्पेक्टर अभिजीत आर्यन और सोनौली पुलिस एसआई रविन्द्र सिह सयुक्त रूप से सरहद के पगडंडियों पर गस्त कर रहे थे। इस दौरान फरेनिया बाजार के रास्ते एक युवक पैदल ही नेपाल की तरफ जा रहा था जिसे टीम ने पकड़ लिया और जांच में युवक की जेब से 28 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल सोनोैली विजय राज सिह ने बताया कि राजू लोध पुत्र सन्तराम निवासी वार्ड नम्बर 4 माधव राम नगर सोनौली निवासी के पास से हेरोइन बरामद किया गया। मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही किया जा रहा है।