भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने सोनौली सरहद पर किया अठावले का स्वागत

ramdas-athawale
भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने सोनौली सरहद पर किया अठावले का स्वागत

महराजगंज। भारत-नेपाल सीमा सोनौली पर आज रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का भारतीय दूतावास काठमांडू से आए असिस्टेंट कमिश्नर डॉ कटरा स्वामी ने सरहद पर पहुचते ही फूल गुलदस्ता देकर स्वागत किया। वह नेपाल लुम्बिनी में मनाए जा रहे लुम्बिनी महोत्सव के लिए नेपाल सरकार की तरफ से राजकीय अतिथि है।

Sonauli Border Par Ramdas Athawale Ka Swagat :

रूपनदेही जिले के लुम्बिनी में लुम्बिनी महोत्सव की तैयारी जेरो से है। पर्यटन बोर्ड की तरफ से इस साल बीस लाख पर्यटको को लुम्बिनी लाने की तैयारी चल रही है।बताया जा रहा है कि शनिवार को लुम्बिनी महोत्सव में भारत की तरफ से रामदास अठावले नेपाल के प्रधानमंत्री के.पी. ओली के साथ कई कार्यक्रमो में हिस्सा लेंगे।

इस मौके पर एसएसबी कम्पनी कमांडर अमित कुमार कस्टम इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिह बेलहिया इंस्पेक्टर कमल बेलवासे सहित भारत और नेपाल के कई अधिकारी सरहद पर उन्हें लेने और पहुचाने पहुचे थे।

महराजगंज। भारत-नेपाल सीमा सोनौली पर आज रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का भारतीय दूतावास काठमांडू से आए असिस्टेंट कमिश्नर डॉ कटरा स्वामी ने सरहद पर पहुचते ही फूल गुलदस्ता देकर स्वागत किया। वह नेपाल लुम्बिनी में मनाए जा रहे लुम्बिनी महोत्सव के लिए नेपाल सरकार की तरफ से राजकीय अतिथि है। रूपनदेही जिले के लुम्बिनी में लुम्बिनी महोत्सव की तैयारी जेरो से है। पर्यटन बोर्ड की तरफ से इस साल बीस लाख पर्यटको को लुम्बिनी लाने की तैयारी चल रही है।बताया जा रहा है कि शनिवार को लुम्बिनी महोत्सव में भारत की तरफ से रामदास अठावले नेपाल के प्रधानमंत्री के.पी. ओली के साथ कई कार्यक्रमो में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर एसएसबी कम्पनी कमांडर अमित कुमार कस्टम इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिह बेलहिया इंस्पेक्टर कमल बेलवासे सहित भारत और नेपाल के कई अधिकारी सरहद पर उन्हें लेने और पहुचाने पहुचे थे।