सोनौली बार्डर:एसएसबी ने दो नाबालिको के साथ एक को हिरासत में लिया

IMG-20190615-WA0007

महराजगंज::भारत-नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर पर नेपाल से भारत में दो नाबालिक बालको को लेकर जा रहे एक युवक को एसएसबी ने गिरफ्तार कर नेपाल पुलिस को सौप दिया है।

Sonauli Border Ssb Detained One With Two Nabaliko :

शुक्रवार की रात नौ बजे एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार भारत नेपाल सीमा सोनौली पर भारत से नेपाल आने जाने वाले लोगो की जांच कर रहे थे ।

इस दौरान एक युवक दो नाबालिक युवको को लेकर नेपाल से भारत की तरफ जा रहा था जिसे सन्देह होने पर जवानों ने रोक लिया और पता चला कि दोनों बालक युवक के साथ दिल्ली काम करने जा रहे है।

जिस पर तीनों को एसएसबी ने अपनी हिरासत में ले लिया।उन्होंने बताया कि उमेश सनकी निवासी मोरंग नेपाल अपने गांव के दो नाबालिक बालको को साथ लेकर दिल्ली जा रहा था । तीनो को आवश्यक कार्यवाही के बाद नेपाल पुलिस को सौप दिया गया।

बेलहिया इंस्पेक्टर कमल बेलवासे ने बताया की बालको के परिजनों को बुलाया गया है उसके बाद आगे की कार्यवाही किया जाएगा।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज::भारत-नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर पर नेपाल से भारत में दो नाबालिक बालको को लेकर जा रहे एक युवक को एसएसबी ने गिरफ्तार कर नेपाल पुलिस को सौप दिया है। शुक्रवार की रात नौ बजे एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार भारत नेपाल सीमा सोनौली पर भारत से नेपाल आने जाने वाले लोगो की जांच कर रहे थे । इस दौरान एक युवक दो नाबालिक युवको को लेकर नेपाल से भारत की तरफ जा रहा था जिसे सन्देह होने पर जवानों ने रोक लिया और पता चला कि दोनों बालक युवक के साथ दिल्ली काम करने जा रहे है। जिस पर तीनों को एसएसबी ने अपनी हिरासत में ले लिया।उन्होंने बताया कि उमेश सनकी निवासी मोरंग नेपाल अपने गांव के दो नाबालिक बालको को साथ लेकर दिल्ली जा रहा था । तीनो को आवश्यक कार्यवाही के बाद नेपाल पुलिस को सौप दिया गया। बेलहिया इंस्पेक्टर कमल बेलवासे ने बताया की बालको के परिजनों को बुलाया गया है उसके बाद आगे की कार्यवाही किया जाएगा। रिपोर्ट-विजय चौरसिया