सोनौली:सफाई कार्य मे बाधा व दुर्व्यवहार के आरोप में मुकदमा दर्ज की मांग

images (6)

महराजगंज । आदर्श नगर पंचायत सोनौली के सफाई कर्मियों ने पुलिस को तहरीर देकर सोनौली के जोगिंदर मद्धेशिया नामक व्यक्ति पर सफाई कर्मियों ने गाली गलौज देने तथा सफाई कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है।

Sonauli Case Filed For Obstruction And Misconduct In Cleaning Work :

सफाई कर्मी सुरेंद्र प्रसाद, मोहन, जोगिंदर, लव कुश, ने संयुक्त रूप से आज शनिवार की दोपहर को मुख्य मार्ग पर स्थित नाले की सफाई के लिए 6 सफाई कर्मियों के साथ पहुंचे और जैसे ही सफाई कार्य शुरू किया तो एक दुकानदार आकर सफाई कर्मियों से उलझ गया उन्हें आप शब्दों की झड़ी लगा दी और सफाई करने से रोक दिया।

दुकानदार के दुर्व्यवहार से दुखी होकर सफाई कर्मियों ने नगर पंचायत के अधिकारियों से शिकायत किया और एक तहरीर चौकी प्रभारी सोनौली को देखकर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है।

सफाई कर्मी के मेट विजय ने कहा है कि पुलिस को तहरीर दे दी गई है । अगर कल तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो सफाई कर्मी सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होगें । जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

महराजगंज । आदर्श नगर पंचायत सोनौली के सफाई कर्मियों ने पुलिस को तहरीर देकर सोनौली के जोगिंदर मद्धेशिया नामक व्यक्ति पर सफाई कर्मियों ने गाली गलौज देने तथा सफाई कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है। सफाई कर्मी सुरेंद्र प्रसाद, मोहन, जोगिंदर, लव कुश, ने संयुक्त रूप से आज शनिवार की दोपहर को मुख्य मार्ग पर स्थित नाले की सफाई के लिए 6 सफाई कर्मियों के साथ पहुंचे और जैसे ही सफाई कार्य शुरू किया तो एक दुकानदार आकर सफाई कर्मियों से उलझ गया उन्हें आप शब्दों की झड़ी लगा दी और सफाई करने से रोक दिया। दुकानदार के दुर्व्यवहार से दुखी होकर सफाई कर्मियों ने नगर पंचायत के अधिकारियों से शिकायत किया और एक तहरीर चौकी प्रभारी सोनौली को देखकर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है। सफाई कर्मी के मेट विजय ने कहा है कि पुलिस को तहरीर दे दी गई है । अगर कल तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो सफाई कर्मी सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होगें । जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।