1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने नगर भ्रमण कर सुनी जनता की समस्यायें ,विकास कार्यों का जाना हाल

सोनौली चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने नगर भ्रमण कर सुनी जनता की समस्यायें ,विकास कार्यों का जाना हाल

Sonauli Chairman Representative Sudhir Tripathi Visited The City And Asked About Problems Of Public Development Work

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज:: नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने वार्ड नं.9 सुभाष नगर का भ्रमण कर सफाई व्यवस्था एवं अन्य विकास कार्यों का लिए जायजा।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

श्री त्रिपाठी ने वार्डवासियों का कुशल-क्षेम पूछा जिस पर उक्त वार्ड के लोगों ने सर्वप्रथम विद्युत की समस्या से अवगत कराया ।

जनता के इस समस्या को गंभीरता पूर्वक संज्ञान में लेते हुए समस्या स्थल से ही विद्युत विभाग के अधिकारियों से वार्ता का तत्काल सही कराये जाने हेतु आदेशित किया।

इस पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि मेरे सारे विकास कार्य आप के बीच प्रामाणिक चाहे वो सभी वार्डों में सड़क की जाल बिछाने का कार्य,चाहे सभी वार्डों को स्ट्रीट लाईट से सजाने का कार्य हो।

आप लोग देख रहे होंगे सभी गरीब को प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से छत मुहैया कराने की दिशा में प्रयासरत हुँ, ज्यादा तर लोगों को हमने छत मुहैया करा दिया है।आप लोगों को भरोसा और विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कोई भी ऐसा गरीब नही बचेगा जिसको प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से छत न मुहैया करा दिया जाए।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

इस अवसर पर सभासद प्रदीप नायक,अमीर आलम,बेचन प्रसाद,व्यापार मण्डल सोनौली अध्यक्ष बबलू सिंह,आशुतोष त्रिपाठी,मुरारी मद्धेशिया,दीपक गौड़ सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...