कोरोना वायरस को लेकर सोनौली नगर को किया गया सेनेटाइजर

2
कोरोना वायरस को लेकर सोनौली नगर को किया गया सेनेटाइजर

सोनौली। सीमावर्ती नगर सोनौली को कोरोना वायरस को लेकर अभियान चला कर पूरे नगर को सेनेटाइजर किया गया। शुक्रवार की सुबह से ही नगर पंचायत सोनौली के वरिष्ठ नेता सुधीर त्रिपाठी के नेतृत्व में पूरे नगर को स्प्रे मशीन द्वारा सेनेटाइजर किया गया।

Sonauli City Was Sanitized Over Corona Virus :

यह अभियान भारत नेपाल सीमा(नोमेसलैंड) से शुरू किया गया और पूरे कस्बे को सेनेटाइज किया गया। इस अवसर पर उन्होंने ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए शासन द्वारा जो गाइड लाइन जारी की गई है उसके अनुसार पूरे नगर को सेनेटाइज किया जा रहा है।

हम पूरी सतर्कता व सजगता से अपना काम कर रहे हैं ताकि लोग सुरक्षित रह सके और कोरोना को फैलने से रोका जा सके। इसके अलावा फॉगिंग एवं कीटनाशक पाउडर का छिड़काव भी नालियों में किया जा रहा है। ताकि हमारे नगर के लोग चैन से रह सके।

इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव सभासद बेचन प्रसाद, अमीर आलम, प्रदीप नायक ,वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव, विजय यादव,सफाई निरीक्षक विजय तिवारी भी उपस्थित रहें।

सोनौली। सीमावर्ती नगर सोनौली को कोरोना वायरस को लेकर अभियान चला कर पूरे नगर को सेनेटाइजर किया गया। शुक्रवार की सुबह से ही नगर पंचायत सोनौली के वरिष्ठ नेता सुधीर त्रिपाठी के नेतृत्व में पूरे नगर को स्प्रे मशीन द्वारा सेनेटाइजर किया गया। यह अभियान भारत नेपाल सीमा(नोमेसलैंड) से शुरू किया गया और पूरे कस्बे को सेनेटाइज किया गया। इस अवसर पर उन्होंने ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए शासन द्वारा जो गाइड लाइन जारी की गई है उसके अनुसार पूरे नगर को सेनेटाइज किया जा रहा है। हम पूरी सतर्कता व सजगता से अपना काम कर रहे हैं ताकि लोग सुरक्षित रह सके और कोरोना को फैलने से रोका जा सके। इसके अलावा फॉगिंग एवं कीटनाशक पाउडर का छिड़काव भी नालियों में किया जा रहा है। ताकि हमारे नगर के लोग चैन से रह सके। इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव सभासद बेचन प्रसाद, अमीर आलम, प्रदीप नायक ,वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव, विजय यादव,सफाई निरीक्षक विजय तिवारी भी उपस्थित रहें।