सोनौली: पेड़ में लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

hatya
सोनौली: पेड़ में लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

सोनौली। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परसा सुमाली का टोला नौडीहवा निवासी 65 वर्षीय नारायन साहनी अपने पड़ोस के एक आम के पेड़ में गले में गमछा का फंदा बनाकर पेड़ से लटक गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

Sonauli Dead Body Found In Tree Police Engaged In Investigation :

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नारायन सहानी की पत्नी ने पुलिस को सूचना दिया है कि हमारे पति नारायन सहानी जो विक्षिप्त थे और हमेशा शराब के नशे में धुत रहते थे। बुधवार की भोर करीब 4 बजे अवधराज की आम के बगीचे में एक पेड़ से गमछे का फंदा बनाकर उन्होंने आत्महत्या कर लिया।

पुलिस उक्त सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सन्दर्भ में कोतवाली प्रभारी विजय राज सिंह ने बताया कि एक 65 वर्षीय व्यक्ति की पेड़ पर लटकता शव मिला है। जाच किया जा रहा है।

सोनौली। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परसा सुमाली का टोला नौडीहवा निवासी 65 वर्षीय नारायन साहनी अपने पड़ोस के एक आम के पेड़ में गले में गमछा का फंदा बनाकर पेड़ से लटक गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नारायन सहानी की पत्नी ने पुलिस को सूचना दिया है कि हमारे पति नारायन सहानी जो विक्षिप्त थे और हमेशा शराब के नशे में धुत रहते थे। बुधवार की भोर करीब 4 बजे अवधराज की आम के बगीचे में एक पेड़ से गमछे का फंदा बनाकर उन्होंने आत्महत्या कर लिया। पुलिस उक्त सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सन्दर्भ में कोतवाली प्रभारी विजय राज सिंह ने बताया कि एक 65 वर्षीय व्यक्ति की पेड़ पर लटकता शव मिला है। जाच किया जा रहा है।