1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली: व्यापारियों ने एसडीएम को सौपा मांगपत्र, 24 घंटे में गिरफ्तारी नहीं तो आंदोलन

सोनौली: व्यापारियों ने एसडीएम को सौपा मांगपत्र, 24 घंटे में गिरफ्तारी नहीं तो आंदोलन

Sonauli Dealers Submit Sdms Demand Letter Arrest In 24 Hours If Not Agitation

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज::उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली के अध्यक्ष अजय उर्फ बब्लू सिंह के घर पर अराजक तत्वों द्वारा किए गए पथराव और आगजनी के विरोध में सोनौली के आक्रोशित व्यापारियों ने उपजिलाधिकारी नौतनवा को एक मांग पत्र सौंपते हुए 24 घंटे में अराजक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग किया है।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

बुधवार की दोपहर को सोनौली के व्यापारियों ने सोनौली कस्बे में एक बैठक कर अध्यक्ष के साथ हुए घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए व्यापारियों ने निर्णय लिया कि अगर नामजद अराजक तत्वों की गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर नहीं हुई तो सोनौली के व्यापारी गांधीवादी तरीका अपनाते हुए सड़क पर उतरते हुए आंदोलन के लिए बाध्य होंगे ।

जिसका एक मांग पत्र उपजिलाधिकारी नौतनवा को सौंपा है।  इसके पहले व्यापारियों ने बाइक से सोनौली नगर में भ्रमण कर व्यापारी एकता जिंदाबाद के नारे लगाए ।

मांग पत्र सौंपने वालों में मुख्य रूप से व्यापारी सरदार विक्की सिंह,प्रताप मद्धेशिया,शशी जायसवाल,सुनील गुप्ता,अमीर आलम,अनुराग मणि त्रिपाठी,दीपक गौड़, मुकेश जायसवाल, नीरज गुप्ता, कृष्ण मुरारी मद्धेशिया, गौरी जायसवाल,आशुतोष त्रिपाठी सहित तमाम व्यापारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...