1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली आव्रजन अधिकारियों की तहरीर पर दो कोरियाई महिला हिरासत में

सोनौली आव्रजन अधिकारियों की तहरीर पर दो कोरियाई महिला हिरासत में

Sonauli Do Korea Ki Mahila Arrest

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली। भारत नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर से नेपाल जा रही 446 यात्रियों की दो महिला कोरियन ग्रुप लीडर को सरकारी कार्य मे बाधा डालने के आरोप में आब्रजन अधिकारियों की तहरीर पर सोनौली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर उनका मोबाइल जप्त कर पूछताछ कर रही है। आरोप है कि महिला आब्रजन अधिकारियों को रिश्वत देकर यात्रियों को ले जाने की जल्दबाजी कर रही थी। मना करने पर गाली देने के साथ अन्य सरकारी कार्यो को करने से रोक रही थी।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

शनिवार की सुबह करीब पांच बजे नो बस 446 कोरियन यात्रियों को लेकर सोनौली पहुची और बीजा पासपोर्ट के लिए आब्रजन कार्यालय पहुचे उसमें दो महिला जो अपने को ग्रुप लीडर कह रही थी । उन्होंने आब्रजन अधिकारियों को एक लिफाफा और सभी यात्रियों का पासपोर्ट दिया। जब अधिकारियों ने यात्रियों को कार्यालय तक आने की बात किया तो दोनों महिलाएं भड़क गयी।

आब्रजन अधिकारी ने बताया कि एक महिला साउथ कोरिया और दूसरी का जन्म यूएसए में हुआ है। दोनों अपने आप को ग्रुप लीडर बता रही है। जबकि इनके पास बिजनेस बीजा नही है। जांच के लिए सभी यात्रियों को बस से उतरने के लिए कहा गया जिस पर दोनों महिलाओ ने रिश्वत देने की कोशिश किया। मना करने पर गाली गलौज पर उतारू हो गयी और अन्य यात्रियों को चेक करने से रोकने लगी। काफी हंगामा करने पर पुलिस को सूचित किया गया।

इस सम्बंध में कोतवाल निर्भय कुमार सिह ने बताया कि आब्रजन अधिकारियों की तहरीर पर दोनों विदेशी महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...