सोनौली: लॉक डाउन का पालन न करने वालो हुआ ई-चालन

e challan
सोनौली: लॉक डाउन का पालन न करने वालो हुआ ई-चालन

नई दिल्ली। भारत मे कोरोना संकट को लेकर पीएम मोदी ने मंगलवार को देश भर में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन का एलान किया है। जिसको देखते हुए बुधवार को सोनौली पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद दिख रही है सोनौली के सभी मुख्य चौराहों पर बैरिकेडिंग लगा दिया गया है।

Sonauli E Driving Not Following Lock Down :

जो भी राहगीर वहां पर आ रहे हैं उनसे पूछताछ की जा रही है और अपील भी किया जा रहा है कि बिना इमरजेंसी के आप लोग घरों से बाहर ना निकले। वही बिना वजह वाहनों से घूम रहे लोगो को पुलिस ने ईचालान किया।

मेडिकल स्टोर पर भीड़ को देख दिया चेतावनीनौतनवा कस्बे के गांधी चौक पर मेडिकल स्टोर की दुकानों पर भीड़ देख कर एसडीएम नौतनवा और क्षेत्राधिकारी नौतनवा ने दुकानदार को कड़ी फटकार लगायी और लाइन लगाकर ब्रिकी करने को कहा गया।

नई दिल्ली। भारत मे कोरोना संकट को लेकर पीएम मोदी ने मंगलवार को देश भर में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन का एलान किया है। जिसको देखते हुए बुधवार को सोनौली पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद दिख रही है सोनौली के सभी मुख्य चौराहों पर बैरिकेडिंग लगा दिया गया है। जो भी राहगीर वहां पर आ रहे हैं उनसे पूछताछ की जा रही है और अपील भी किया जा रहा है कि बिना इमरजेंसी के आप लोग घरों से बाहर ना निकले। वही बिना वजह वाहनों से घूम रहे लोगो को पुलिस ने ईचालान किया। मेडिकल स्टोर पर भीड़ को देख दिया चेतावनीनौतनवा कस्बे के गांधी चौक पर मेडिकल स्टोर की दुकानों पर भीड़ देख कर एसडीएम नौतनवा और क्षेत्राधिकारी नौतनवा ने दुकानदार को कड़ी फटकार लगायी और लाइन लगाकर ब्रिकी करने को कहा गया।