1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली:पूर्व जिला पंचायत सदस्य वसीम खान ने बाटा कंबल,बच्चों को दिए मौजा और टोपी

सोनौली:पूर्व जिला पंचायत सदस्य वसीम खान ने बाटा कंबल,बच्चों को दिए मौजा और टोपी

इस कड़ाके की ठंड में वसीम खान पूर्व जिला पंचायत सदस्य अपने सहयोगियों के साथ आज बुधवार की दोपहर को अपने पूर्व क्षेत्र त्रिलोकपुर में पहुंचे,

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

महराजगंज : इस कड़ाके की ठंड में वसीम खान पूर्व जिला पंचायत सदस्य अपने सहयोगियों के साथ आज बुधवार की दोपहर को अपने पूर्व क्षेत्र त्रिलोकपुर में पहुंचे, तिलोकपुर गांव जो इस समय सोनौली नगर पंचायत में जुड़ गया है। श्री खान वहा पहुंच कर लोगों का हाल जाने। इस दौरान कुछ जरूरतमंद लोगों ने इस ठंड में अपनी पीड़ा भी उन्हें सुनाया।

पढ़ें :- UP News: रात में निर्वस्त्र घूमती महिला घरों के बजा रही बेल, खुले बाल में घरों के बाहर दे रही दस्तक, देखिए वीडियो

जिस पर श्री खान ने तत्काल सौ कंबल मंगवा कर आमजन में वितरित किया। जरूरतमंद कंबल पाकर काफी प्रसन्न हो गए और उन्हें आशीर्वाद दिया। इतना ही नहीं इस ठंड में बाहर घूम रहे छोटे-छोटे बच्चों से भी वसीम खान मिले और उन्हें भी मौजा स्वेटर, टोपी देकर ठंड से बचने की सलाह दिया। इस मौके पर श्री खान ने कहा कि अभी तक हमने 100 लोगों में कंबल वितरित किया है. जो लोग छूटे हैं उन्हें भी कंबल दिया जाएगा। साथ में उन्होंने यह भी कहां की पांच सौ कंबल बांटने का लक्ष्य रखा गया है। साथ ही सभी से अपील किया कि इस ठंड में अपने को सुरक्षित रखें।

इस मौके पर मुख्य रूप गुलजार, राकेश, जोखन, जावेद कुरेशी, सरदार परमजीत सिंह गांधी, इकबाल अहमद फैसल, जमाल अहमद, ध्रुप जायसवाल सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...