सोनौली: मालवाहक ट्रकों को लेकर भारत नेपाल के अधिकारियों की हुई बैठक

sima
सोनौली: मालवाहक ट्रकों को लेकर भारत नेपाल के अधिकारियों की हुई बैठक

सोनौली। कोरोना वायरस को लेकर देशभर मे लाक डाउन के बाद भारत नेपाल सीमा सोनौली सरहद से भारत से नेपाल निर्यात होने वाले सामान को लेकर जाने वाले मालवाहक ट्रक को रोक दिया गया था।

Sonauli India Nepal Officials Meeting On Cargo Trucks :

जिसको लेकर सीमा के दोनों देशों के कस्टम अधिकारी और पुलिस की एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें ट्रक को पास करने पर सहमति बन गयी है।
बुधवार की दोपहर भैरहवा भन्सार कार्यालय में भारत और नेपाल के कस्टम और पुलिस के अधिकारियों की एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें भारत से जाने वाले सभी मालवाहक ट्रकों को नेपाल जाने दिया जाएगा।

इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव ने बताया कि जो ट्रके पास है। जाना चाहती है। उन्हें नेपाल जाने की इजाजत दी जाएगी ।बैठक में कस्टम अधीक्षक योगेश शर्मा, इंस्पेक्टर आर सोनकर , चौकी प्रभारी अशोक कुमार ,भैरहवा कस्टम चीफ कमल भटराई , रवि पारिख सहित कई लोग मौजूद रहे।  

सोनौली। कोरोना वायरस को लेकर देशभर मे लाक डाउन के बाद भारत नेपाल सीमा सोनौली सरहद से भारत से नेपाल निर्यात होने वाले सामान को लेकर जाने वाले मालवाहक ट्रक को रोक दिया गया था। जिसको लेकर सीमा के दोनों देशों के कस्टम अधिकारी और पुलिस की एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें ट्रक को पास करने पर सहमति बन गयी है। बुधवार की दोपहर भैरहवा भन्सार कार्यालय में भारत और नेपाल के कस्टम और पुलिस के अधिकारियों की एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें भारत से जाने वाले सभी मालवाहक ट्रकों को नेपाल जाने दिया जाएगा। इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव ने बताया कि जो ट्रके पास है। जाना चाहती है। उन्हें नेपाल जाने की इजाजत दी जाएगी ।बैठक में कस्टम अधीक्षक योगेश शर्मा, इंस्पेक्टर आर सोनकर , चौकी प्रभारी अशोक कुमार ,भैरहवा कस्टम चीफ कमल भटराई , रवि पारिख सहित कई लोग मौजूद रहे।