1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सोनौली:फंदा से लटकता मिला विवाहिता का शव,मायके पक्ष ने लगाया पति पर हत्या का आरोप

सोनौली:फंदा से लटकता मिला विवाहिता का शव,मायके पक्ष ने लगाया पति पर हत्या का आरोप

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली :सोनौली कस्बे के वार्ड नं 12 घनश्याम नगर निवासी आकाश मोदनवाल की 30 वर्षीय पत्नी सोनिका गुप्ता ने अपने कमरे में दुपट्टे से गले में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लिया।

गुरुवार की देर रात को पति पत्नी सहित सभी परिवार के लोग खाना खाकर अपने अपने कमरे में सोने चले गए, इस बीच आकाश की पत्नी सोनिका ने मौका पाकर अपने दूसरे कमरे में जाकर अपने ही दुपट्टे से फंदा लगाकर पंखे की कुंडली से झूल गई और उसकी मौत हो गई।

आकाश जब दूसरे कमरे में गया तो देखा कि उसकी पत्नी पंखे की कुंडी से झूल रही है। जिस पर शोर मचाने लगा इस दौरान घर के सभी लोग भी मौके पहुंच गये और उसको नीचे उतारा अस्पताल ले जाते उसके पहले उसकी मौत हो गई। परिजनों ने तत्काल सोनौली पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया ।

मृतका के परिजनों को इसकी सूचना दी गई, मृतका के पिता रामबाबू गुप्ता सोनौली पहुंचे और पूरी जानकारी ली।
सोनौली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई के बाद पीएम के लिए भेज दिया है ।

कोतवाल सोनौली आशुतोष सिंह ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।
बताया गया है कि आकाश का विवाह करीब 4 वर्ष पहले बस्ती जिले के हरैया तहसील के रामबाबू गुप्ता की पुत्री सोनिका गुप्ता से हुई थी। एक 8 माह की बच्ची भी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...