1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली की सभा में उमड़ा जनसैलाब, लहरा रहा देश में भाजपा का परचम- सुधीर त्रिपाठी

सोनौली की सभा में उमड़ा जनसैलाब, लहरा रहा देश में भाजपा का परचम- सुधीर त्रिपाठी

Sonauli Me Bjp Leader Sudhir Tripathi Ki Jansabha

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज। निर्दल चुनाव जीते नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी आज बुधवार की शाम को सोनौली नगर के रामजानकी चौक पर एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर विरोधियो को अपने जनशक्ति का एहसास कराते हुए कहा कि भाजपा का मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में परचम लहरा रहा है। हर गरीब को आवास ,शौचालय,गैस, स्वास्थ,किसानो को प्रधानमंत्री सम्मान योजना का लाभ मिल रहा है। भाजपा के नीतियो से प्रभावित होकर हम लोगो ने भाजपा को समर्थन दिया है और अंत में त्रिपाठी ने महराजगंज के भाजपा उम्मीदवार पंकज चौधरी के पक्ष में उपस्थित लोगो से कमल के फूल पर मतदान करने की अपील किया और कहां की पंकज चौधरी की जीत अब सुनिश्चित है।

पढ़ें :- Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई लड़की को भारतीय फैन ने बीच मैच में प्रपोज कर किया KISS, देखिए वीडियो..

इस क्रम में गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा ने आपार जन समूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस भीड़ में सभी धर्मों के लोगो की मौजूदगी देख कर उन लोगो को अपनी धारणा बदल लेनी चाहिए जो कहते है कि अल्पसंख्यक भाजपा के साथ नही है। आज यह भीड़ उनके मुंह पर एक करारा तमाचा है। उन्होंने कहां कि मंच पर तमाम मुस्लिम भाई भी उपस्थित है और मुस्लिम महिलाए रोजा रख पंकज चौधरी की जीत की दुआ कर रही है। पंकज चौधरी की जीत से सोनौली और नौतनवा नगर का विकास होगा सोनौली स्मार्ट सिटी बनेगा। अंत में उन्होने 19 मई को पडने वाले मतदान में भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया।

सभा को मुख्य रूप से रामानंद रौनियार, प्रताप मद्धेशिया, सरदार विक्की सिंह, बन्टी पाण्डेय, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह सभासद प्रदीप नायक अमीर आलम बेचन प्रसाद पप्पू सिंह अष्टभुजा मिश्रा प्रेम यादव, रामनारायण गौतम भानू कुमार ,राजेश ब्वाएड आदि ने सभा को सम्बोधित किया और संजय मौर्या, रोहित चौहान,किसमती देवी, अनिल पटवा,अनिल मद्धेशिया,गुड्डू अन्सारी,मो शकील, संजय पाठक,अशोक गुप्ता,विशाल जायसवाल,शाहनवाज खान सभासद गण के अलावा धीरेन्द्र सागर,मनोज जायसवाल, कृष्णा,सुनील,आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...