1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली:महिंन्द्रा ट्रैक्टर शो रूम का पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने किया उदघाटन

सोनौली:महिंन्द्रा ट्रैक्टर शो रूम का पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने किया उदघाटन

Sonauli Munna Singh Former Mla Inaugurated Mahindra Tractor Show Room

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली:भारत-नेपाल के किसानों को कृषि सामग्री के लिए अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। किसानो को अब गोरखपुर और लखनऊ का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। कृषि सम्बंधित सभी सामान सोनौली के कुनसेरवा में महिंद्रा ट्रैक्टर का भव्य शोरूम में ट्रेक्टर्स के साथ ही विभिन्न तरह के पार्ट्स और कृषि कार्य से जुड़े तमाम यंत्र व सामग्री भी मिलेगा।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

उक्त बातें गुरुवार को कुनसेरवा में महिंद्रा ट्रैक्टर्स के भव्य शोरूम का फीता काटकर उद्धघाटन के दौरान कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह पूर्व विधायक नौतनवा ने कहां।

उद्धघाटन के मौके पर उपस्थित लोगों का महिंद्रा ट्रैक्टर्स के प्रोपराइटर अश्वनी दुबे उर्फ राजू,शिव कुमार शर्मा ने कंपनी के अधिकारी श्री भारद्वाज को बुके भेट कर सभी उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया।

उद्धघाटन समारोह के मुख्य अतिथि मुन्ना सिंह का अमित भारद्वाज महिंद्रा के यूपी सेक्टर हेड ने फूल माला पहना कर उनका स्वागत किया। श्री भारद्वाज ने कहां कि विश्व में महिंद्रा ट्रेक्टर्स नम्बर वन माना जाता है। हम इस जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे है।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

इस मौके पर मुख्य रूप से रमाकांत यादव (प्रमुख प्रतिनिधि) नौतनवा झुनझुन चौधरी, मनोज सिहं, अश्वनी दुबे,पप्पू खान, दयाराम जयसवाल, रमेश चंद्र त्रिपाठी, उमेश चंद्र त्रिपाठी, मुबारक खान पूर्व प्रधानाध्यापक,गुड्डू शर्मा, हबीव खान,मसूद अख्तर, पुनवासी गौड़,अर्जुन पांडे, संज्यय सिंह ,संजय तिवारी, ओमप्रकाश जायसवाल,गिरी बाबा सहित बड़ी संख्या नगर के गणमान्य नागरिक व किसान उपस्थित रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी – विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...