सोनौली नगर पंचायत कर्मी को अंग बस्त्र देकर सम्मानित किया-सोनू साहू

IMG-20200616-WA0068

सोनौली महराजगंज । वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले सफाईकर्मियों के मेठ विजय तिवारी को सोनौली के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी एवं बहुचर्चित युवा समाजसेवी सोनू साहू ने सम्मानित किया।

Sonauli Nagar Panchayat Worker Honored With Organ Bastion Sonu Sahu :

नगर में साफ सफाई,समय समय पर सेनिटाइजर की अच्छी व्यवस्था को देखते हुए मंगलवार की दोपहर सोनू साहू ने आदर्श नगर पंचायत सोनौली के कर्मचारी  विजय तिवारी को अंगवस्त्र देते हुए इनके कार्यों को सराहा और कोरोना युद्धा सम्मान देते हुए ( पैंट शर्ट गमछा ) देकर उन्हें सम्मानित किया।

इस अवसर पर सोनू साहू ने कहा कि सोनौली बार्डर पर देश के कोने कोने से लोग आ रहे है । और कोरोना जैसे संक्रमण के खतरे के बावजूद भी सफाईकर्मीयो ने जिस तरह जान को जोखिम में डालकर कर दिन रात डियूटी पर रहकर जनता की सुरक्षा कर रहे है । उससे उनकी जितनी भी सराहना की जाए कम ही है I उनका सम्मान हम सभी का कर्तव्य बनता है।

इस अवसर पर उक्त वार्ड के सभासद अमीर आलम, रवि मद्धेशिया, संजय गुप्ता आदि लोग मौजूद रहें।

सोनौली महराजगंज । वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले सफाईकर्मियों के मेठ विजय तिवारी को सोनौली के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी एवं बहुचर्चित युवा समाजसेवी सोनू साहू ने सम्मानित किया। नगर में साफ सफाई,समय समय पर सेनिटाइजर की अच्छी व्यवस्था को देखते हुए मंगलवार की दोपहर सोनू साहू ने आदर्श नगर पंचायत सोनौली के कर्मचारी  विजय तिवारी को अंगवस्त्र देते हुए इनके कार्यों को सराहा और कोरोना युद्धा सम्मान देते हुए ( पैंट शर्ट गमछा ) देकर उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर सोनू साहू ने कहा कि सोनौली बार्डर पर देश के कोने कोने से लोग आ रहे है । और कोरोना जैसे संक्रमण के खतरे के बावजूद भी सफाईकर्मीयो ने जिस तरह जान को जोखिम में डालकर कर दिन रात डियूटी पर रहकर जनता की सुरक्षा कर रहे है । उससे उनकी जितनी भी सराहना की जाए कम ही है I उनका सम्मान हम सभी का कर्तव्य बनता है। इस अवसर पर उक्त वार्ड के सभासद अमीर आलम, रवि मद्धेशिया, संजय गुप्ता आदि लोग मौजूद रहें।