1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सोनौली नगर पंचायत के लोगो ने टोल प्लाजा प्रबंधक का किया घेराव, सौपा ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी

सोनौली नगर पंचायत के लोगो ने टोल प्लाजा प्रबंधक का किया घेराव, सौपा ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज::सुधीर त्रिपाठी नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली के नेतृत्व में आज बड़ी संख्या में सोनौली नगर पंचायत कार्यालय से एक बाइक जुलूस निकालकर नौतनवा के छपवा स्थित टोल प्लाजा पहुंचे नारेबाजी के बीच टोल प्रबंधक को एक मांग पत्र सौंपा और कहा कि अगर सप्ताह भर में सोनौली नगर पंचायत के लोगों को टोल टैक्स से मुक्त नहीं किया गया तो बिशाल आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

सोमवार को सुधीर त्रिपाठी नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सोनौली नगर पंचायत कार्यालय से सोनौली नगर पंचायत के युवा बाइक जुलूस के साथ गांधीवादी तरीका अपनाते हुए नौतनवा स्थित छपवा टोल प्लाजा पहुंचें और सोनौली नगर पंचायत तक के लोगों को लोकल मानते हुए टोल टैक्स समाप्त करने के लिए टोल प्लाजा प्रबंधक को एक मांग पत्र सौंपा।

श्री त्रिपाठी ने यह भी कहां कि सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र मात्र 4 किलोमीटर पर स्थित है और प्लाजा से होकर लोगों का दिन भर में दर्जनों बार आना जाना लगा रहता है। एैसे में उन्हे टोल से मुक्त रखना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि मांग पत्र आपको सौंपा जा रहा है एक सप्ताह में सोनौली नगर पंचायत को टोल टैक्स से मुक्त नहीं किया गया तो विशाल जन आंदोलन करने के लिए नगर पंचायत की जनता बाध्य होगी।

जिसकी सारी जिम्मेदारी टोल  प्रबंधक समेत शासन प्रशासन की होगी। बता दे कि नगर पंचायत सोनौली के प्राइवेट वाहन मालिकों से नौतनवा स्थिति छपवा टोल प्लाजा पर टोल टैक्स के नाम पर वसूली को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है । जिसको देखते हुए आज सुधीर त्रिपाठी ने उक्त निर्णय लिया।

टोल प्लाजा पर ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से रामानंद रौनियार,अमीर आलम, प्रदीप नायक, प्रताप मद्धेशिया, सरदार विक्की सिंह, नूर आलम, पिंकू सिंह, अफरोज खान, विनय यादव,अशफाक शेख,अनुराग मणि त्रिपाठी, पप्पू खान, राधेश्याम यादव, राम आशीष त्रिपाठी, मकबूल अहमद, कृष्ण मुरारी मद्धेशिया,अलीशेर सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...