1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली:एक करोड़ चालीस लाख रुपये की चरस के साथ नेपाली नागरिक गिरफ्तार

सोनौली:एक करोड़ चालीस लाख रुपये की चरस के साथ नेपाली नागरिक गिरफ्तार

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

Sonauli Nepalese Citizen Arrested With Charas Worth Rs One Crore Forty Lakh

सोनौली । भारत-नेपाल सीमा सोनौली बार्डर से सटे पकडंडी मार्ग बस स्टैंड के पीछे से नेपाल से भारत आ रहे एक नेपाली युवक के पास एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान चरस बरामद कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है । युवक उक्त चरस को लेकर दिल्ली जा रहा था ।

पढ़ें :- 17 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

बीती रात एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार और चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार संयुक्त रूप से सरहद के पकडंडी मार्ग पर गश्त कर रहे थे । इस दौरान सोनौली बस डिपो के पीछे पिलर संख्या 516 के निकट एक युवक नेपाल की तरफ से कुछ लेकर आते दिखाई दिया जिसे जवानों ने रोक लिया । और जाच में युवक के पास 4.66 किलो चरस बरामद हुआ । पूछताछ में युवक ने अपना नाम तजेंद्र पुनः निवासी बाग्लुंग गण्डकी नेपाल बताया और बताया कि नेपाल के विभिन्न जगह से चरस बनाने में प्रयोग होने वाला समान एकत्रित कर कम्प्रेसर करके बनाता था । और भारत के विभिन्न स्थानों पर सप्लाई करता था ।

इस सम्बंध में सोनौली कोतवाली उपनिरीक्षक रविन्द्र सिंह ने बताया कि एक नेपाली युवक से 4.66 किलो ग्राम चरस बरामद किया गया है जिसका अंतरराष्ट्रीय कीमत 1 करोड़ चालीस लाख रुपये आका गया है । कार्यवाही करके जेल भेज दिया गया ।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

पढ़ें :- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद से थे भर्ती

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...