सोनौली: ट्रक की ठोकर से नेपाली स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल

IMG_20191015_151925

सोनौली : सोनौली कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास एक ट्रक के ठोकर से नेपाली नम्बर की स्कूटी सवार नेपाली युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया है ,जिसका हालत चिंताजनक बताया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को आनन-फानन में भैरहवां मेडिकल कॉलेज भेजा है।

Sonauli Nepalese Scooty Rider Seriously Injured By Truck Accident :

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे मालवाहक ट्रक यूपी 53 बीटी 0711 माल लोड करके नेपाल जाने की कतार मैं चल रहा था। इसी बीच एक नेपाली युवक प्लेजर स्कूटी नम्बर लु18 ब 5182 को लेकर कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास ट्रक से भिड़ गया और ट्रक के चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई है है।

सोनौली पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को लादकर तत्काल नेपाल के भैरहवां स्थित मेडिकल कॉलेज ले गई है। पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है किंतु मौके की नजाकत को देखते हुए ट्रक चालक फरार हो गया है।

संवाददाता-विजय चौरसिया

सोनौली : सोनौली कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास एक ट्रक के ठोकर से नेपाली नम्बर की स्कूटी सवार नेपाली युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया है ,जिसका हालत चिंताजनक बताया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को आनन-फानन में भैरहवां मेडिकल कॉलेज भेजा है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे मालवाहक ट्रक यूपी 53 बीटी 0711 माल लोड करके नेपाल जाने की कतार मैं चल रहा था। इसी बीच एक नेपाली युवक प्लेजर स्कूटी नम्बर लु18 ब 5182 को लेकर कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास ट्रक से भिड़ गया और ट्रक के चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई है है। सोनौली पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को लादकर तत्काल नेपाल के भैरहवां स्थित मेडिकल कॉलेज ले गई है। पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है किंतु मौके की नजाकत को देखते हुए ट्रक चालक फरार हो गया है। संवाददाता-विजय चौरसिया