सोनौली:नशीली दवाई के साथ पिकप सहित नेपाली चालक हिरासत में

IMG-20200618-WA0044

सोनौली महराजगंज । सोनौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक नेपाली पिकप से नशीली दवाई बरामद कर चालक और पिकप को हिरासत में लिया है ।

Sonauli Nepali Driver In Custody With Pickup With Drugs :

गुरुवार की दोपहर चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने एक नेपाली नम्बर प्लेट लू 1 ज 4274 के पिकप को इंडिया गेट के पास चेक किया तो पिकप में चालक के पीछे एक झोला में 19 शीशी नशीली दवाई बरामद कर चालक सहित पिकप को हिरासत में लिया है । पूछताछ में चालक ने अपना नाम धन बहादुर लुगेली मगर पुत्र रेम बहादुर लुगेली मगर उम्र 29 वर्ष निवासी तिलोत्तमा मंगलापुर रुपनदेही बताया है । चालक ने बताया कि दवाई सोनौली से खरीद कर ले जा रहे थे ।

सोनौली कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि एक नेपाली पिकप से 19 शीशी नशीली दवाई बरामद कर चालक सहित पिकप को हिरासत में लेकर कार्यवाही किया जा रहा है ।

सोनौली महराजगंज । सोनौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक नेपाली पिकप से नशीली दवाई बरामद कर चालक और पिकप को हिरासत में लिया है । गुरुवार की दोपहर चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने एक नेपाली नम्बर प्लेट लू 1 ज 4274 के पिकप को इंडिया गेट के पास चेक किया तो पिकप में चालक के पीछे एक झोला में 19 शीशी नशीली दवाई बरामद कर चालक सहित पिकप को हिरासत में लिया है । पूछताछ में चालक ने अपना नाम धन बहादुर लुगेली मगर पुत्र रेम बहादुर लुगेली मगर उम्र 29 वर्ष निवासी तिलोत्तमा मंगलापुर रुपनदेही बताया है । चालक ने बताया कि दवाई सोनौली से खरीद कर ले जा रहे थे । सोनौली कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि एक नेपाली पिकप से 19 शीशी नशीली दवाई बरामद कर चालक सहित पिकप को हिरासत में लेकर कार्यवाही किया जा रहा है ।