सोनौली:अब नई तकनीकी की मशीन से नगर होगा सेनेटाइज-सुधीर त्रिपाठी

IMG-20200602-WA0003

सोनौली । आधुनिक सेनेटाइज मशीन का उदघाटन आज आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने भारत-नेपाल सीमा पुलिस चौकी व एस०एस०बी कैम्प को अपने हाथों सेनेटाइज कर किया। और कस्बे में मेन सड़क के दोनों तरफ सेनेटाइज किया गया।

Sonauli Now The City Will Be Sanitized With The New Technology Machine Sudhir Tripathi :

इस मौके पर श्री त्रिपाठी ने मशीन की विशेषता बताते हुए कहा कि यह मशीन पहले की अपेक्षा बहुत ही बेहतर है क्योंकि इस मशीन के माध्यम से कम समय मे ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रफल को सेनेटाइज किया जा सकता है। जिससे समय की बचत के साथ ही साथ कर्मचारियों को भी काफी सहूलियत मिलेगी। जिसको दृष्टिगत रखते हुए मैंने इस मशीन को मंगाया है,अब इस मशीन के माध्यम से प्रत्येक वार्डों के एक-एक गली मोहल्ले व एक एक घरों को पुनः हमारे कर्मचारी सेनेटाइज करने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर सभासद बेचन प्रसाद,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,रामानन्द रौनियार,आशुतोष त्रिपाठी, मुरारी मद्धेशिया,मुकेश जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

सोनौली । आधुनिक सेनेटाइज मशीन का उदघाटन आज आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने भारत-नेपाल सीमा पुलिस चौकी व एस०एस०बी कैम्प को अपने हाथों सेनेटाइज कर किया। और कस्बे में मेन सड़क के दोनों तरफ सेनेटाइज किया गया। इस मौके पर श्री त्रिपाठी ने मशीन की विशेषता बताते हुए कहा कि यह मशीन पहले की अपेक्षा बहुत ही बेहतर है क्योंकि इस मशीन के माध्यम से कम समय मे ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रफल को सेनेटाइज किया जा सकता है। जिससे समय की बचत के साथ ही साथ कर्मचारियों को भी काफी सहूलियत मिलेगी। जिसको दृष्टिगत रखते हुए मैंने इस मशीन को मंगाया है,अब इस मशीन के माध्यम से प्रत्येक वार्डों के एक-एक गली मोहल्ले व एक एक घरों को पुनः हमारे कर्मचारी सेनेटाइज करने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर सभासद बेचन प्रसाद,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,रामानन्द रौनियार,आशुतोष त्रिपाठी, मुरारी मद्धेशिया,मुकेश जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।