घर से भाग रहे फेसबुक प्रेमी प्रेमिका को सोनौली पुलिस ने पकड़ा,फिर हुआ….

2018_7image_15_30_363693070facebook-ll

महराजगंज:फेसबुक पर एक शादीशुदा युवती से प्यार होने के बाद एक युवक उससे मिलने नेपाल चला गया। इतना ही नहीं युवती भी उसके साथ घर छोड़कर निकल पड़ी। लेकिन सोनौली बार्डर पर दोनों पकड़ लिए गए।

Sonauli Police Caught Facebook Lovers Girlfriend Running Away From Home Then It Happened :

युवती को उसके परिजनों की मौजूदगी में नेपाल पुलिस के हवाले करने के बाद सोनौली पुलिस ने युवक को आगे ऐसा न करने की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। यह मामला खासा चर्चा में बना हुआ है।

महराजगंज के नौतनवा के खोरिया बाजार निवासी एक युवक की फेसबुक से नेपाल के रूपनदेही की एक शादीशुदा युवती से बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे बातचीत प्रेम में बदल गया। इसी बीच गुरुवार की रात यह युवक युवती से मिलने नेपाल चला गया। युवती भी अपना घर छोड़कर युवक के साथ निकल पड़ी। इसकी सूचना युवती के परिजनों को हुई तो वे उसे ढूंढते हुए सीमा की ओर आ गए।

युवती के पिता ने सोनौली पुलिस से मदद की गुहार लगाई।
इस सूचना पर पुलिस ने नेपाल से आने वाले लोगों पर नजर रखना शुरू कर दिया। देर रात आरोपी युवक एक युवती के साथ नेपाल की ओर से आता दिखा। युवती के पिता की पहचान के बाद पुलिस ने युवती को पकड़ लिया, लेकिन आरोपी पुलिस को देखते ही भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़ाकर दो नंबर गली में दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में युवती के पिता ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है और वह रक्षाबंधन पर घर आई थी।

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर विजय राज सिंह ने बताया कि युवती के पिता की सूचना पर दोनों को पकड़ा गया। कार्रवाई के बाद युवती को नेपाल पुलिस के हवाले कर दिया गया है। युवक को समझा-बुझाकर चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया।

 

महराजगंज:फेसबुक पर एक शादीशुदा युवती से प्यार होने के बाद एक युवक उससे मिलने नेपाल चला गया। इतना ही नहीं युवती भी उसके साथ घर छोड़कर निकल पड़ी। लेकिन सोनौली बार्डर पर दोनों पकड़ लिए गए। युवती को उसके परिजनों की मौजूदगी में नेपाल पुलिस के हवाले करने के बाद सोनौली पुलिस ने युवक को आगे ऐसा न करने की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। यह मामला खासा चर्चा में बना हुआ है। महराजगंज के नौतनवा के खोरिया बाजार निवासी एक युवक की फेसबुक से नेपाल के रूपनदेही की एक शादीशुदा युवती से बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे बातचीत प्रेम में बदल गया। इसी बीच गुरुवार की रात यह युवक युवती से मिलने नेपाल चला गया। युवती भी अपना घर छोड़कर युवक के साथ निकल पड़ी। इसकी सूचना युवती के परिजनों को हुई तो वे उसे ढूंढते हुए सीमा की ओर आ गए। युवती के पिता ने सोनौली पुलिस से मदद की गुहार लगाई। इस सूचना पर पुलिस ने नेपाल से आने वाले लोगों पर नजर रखना शुरू कर दिया। देर रात आरोपी युवक एक युवती के साथ नेपाल की ओर से आता दिखा। युवती के पिता की पहचान के बाद पुलिस ने युवती को पकड़ लिया, लेकिन आरोपी पुलिस को देखते ही भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़ाकर दो नंबर गली में दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में युवती के पिता ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है और वह रक्षाबंधन पर घर आई थी। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर विजय राज सिंह ने बताया कि युवती के पिता की सूचना पर दोनों को पकड़ा गया। कार्रवाई के बाद युवती को नेपाल पुलिस के हवाले कर दिया गया है। युवक को समझा-बुझाकर चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया।