सोनौली पुलिस ने नाबालिक बच्चे को चाइल्ड लाइन सौंपा

IMG-20190612-WA0015

महराजगंज: नेपाल पुलिस ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी निवासी एक 13 वर्षीय किशोर को सोनौली पुलिस को सौंप दिया है। बालक ने अपना नाम अमन यादव 13 वर्ष निवासी थाना रामसमेही घाट जिला बाराबंकी बताया है।

Sonauli Police Handed A Child Line To The Minor Child :

अमन ने बताया कि वह बाराबंकी में एक होटल में काम करता था। एक ट्रक ड्राइवर तीन दिन पूर्व उसको नशीला पदार्थ सुंघा कर ट्रक से नेपाल के नारायणघाट शहर लेकर चला आया। बच्चे को जब होश आया, तो वह किसी तरह ट्रक से उतर कर भाग गया और नेपाल पुलिस के पास पहुंच कर अपनी आप बीती सुनाई।

नारायण घाट पुलिस ने बेलहिया पुलिस से संपर्क साधा और अपहृत बालक को उनके हवाले कर दिया। बेलहिया इंस्पेक्टर कमल बेलवासे ने बताया कि नारायण घाट में एक बच्चा बरामद हुआ है। जिसे भारतीय पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

सोनौली चौकी प्रभारी विनोद राय ने बताया कि बच्चे से पूछताछ के बाद चाइल्ड लाइन टीम को सुपुर्द कर दिया है।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज: नेपाल पुलिस ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी निवासी एक 13 वर्षीय किशोर को सोनौली पुलिस को सौंप दिया है। बालक ने अपना नाम अमन यादव 13 वर्ष निवासी थाना रामसमेही घाट जिला बाराबंकी बताया है। अमन ने बताया कि वह बाराबंकी में एक होटल में काम करता था। एक ट्रक ड्राइवर तीन दिन पूर्व उसको नशीला पदार्थ सुंघा कर ट्रक से नेपाल के नारायणघाट शहर लेकर चला आया। बच्चे को जब होश आया, तो वह किसी तरह ट्रक से उतर कर भाग गया और नेपाल पुलिस के पास पहुंच कर अपनी आप बीती सुनाई। नारायण घाट पुलिस ने बेलहिया पुलिस से संपर्क साधा और अपहृत बालक को उनके हवाले कर दिया। बेलहिया इंस्पेक्टर कमल बेलवासे ने बताया कि नारायण घाट में एक बच्चा बरामद हुआ है। जिसे भारतीय पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। सोनौली चौकी प्रभारी विनोद राय ने बताया कि बच्चे से पूछताछ के बाद चाइल्ड लाइन टीम को सुपुर्द कर दिया है। रिपोर्ट-विजय चौरसिया