1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली:श्रीरामजन्म भूमि धन संग्रह कमेटी ने नगर में रथ यात्रा निकली,लगे जय श्रीराम के जयकारे

सोनौली:श्रीरामजन्म भूमि धन संग्रह कमेटी ने नगर में रथ यात्रा निकली,लगे जय श्रीराम के जयकारे

Sonauli Rath Yatra For Construction Of Ram Janmabhoomi Temple Started Jai Shri Ram

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली महराजगंज : राम जन्म भूमि धन संग्रह कमेटी ने सोनौली नगर में रथ यात्रा का आयोजन किया। यह रथ यात्रा नगर के सरस्वती स्कूल से आरंभ हुई जो मेन रोड से होते हुए बार्डर के इंडिया गेट पहुचा वहां से नगर के टैम्पू स्टैंड पहुचा । फिर वहां से वापस सरस्वती स्कूल में समाप्त हुई। रथ यात्रा की शुरुआत प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के प्रदेश महामंत्री अशोक जायसवाल ने अगुवाई में की गई।

पढ़ें :- नौतनवां:राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए निकाली रथयात्रा, लगे जय श्रीराम के जयकारे

उन्होंने कहा कि यह रथ यात्रा अयोध्या में बन रहे राम मंदिर निर्माण को लेकर और उसकी खुशी में निकाली जा रही है, क्योंकि हमारी समय से पुरानी मांग राम मंदिर निर्माण की पूरी हुई है। इसके लिए राम मंदिर भूमि धन संग्रह कमेटी द्वारा जिले में विभिन्न स्थानों पर रथ यात्राओं का यह आयोजन किया जा रहा है जो बहुत ही प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम ने हमें सबको एकता का सबूत दिया है और भगवान सबके सांझे है ।

इस मौके पर भाजपा युवा नेता संजीव जायसवाल, प्रधानमंत्री जनकल्याण योजना मंडल अध्यक्ष अंकित गुप्ता,मंडल उपाध्यक्ष सूरज गुप्ता,भाजपा नगर नौतनवां अध्यक्ष अजय अग्रहरि,बृजेन्द्र श्रीवास्तव, बैजनाथ वर्मा,मंडल उपाध्यक्ष राजन यादव,राहुल गौड़,मंडल उपाध्यक्ष प्रेम जायसवाल,सभासद प्रेम नाथ सिंह,हरि नारायण लोधी,महेंद्र जायसवाल,भाजपा आईटी सेल मनोज मद्देशिया,सुभाष जायसवाल सहित स्कूल के बच्चे और अध्यापक गण मौजूद रहे ।

 

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=108329547898754&id=106000214798354

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...