1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सोनौली:समाजवादी संदेश पत्र लेकर गांव- गांव पहुंचे सपाई

सोनौली:समाजवादी संदेश पत्र लेकर गांव- गांव पहुंचे सपाई

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली महराजगंज । सपा जनसंदेश यात्रा अभियान के तहत डॉ राजेश यादव के नेतृत्व में गुरुवार को सपाइयों ने रैली निकालकर गांव गांव जाकर जनंसपर्क किया। और आमजन को सपा की पूर्व सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ ही भाजपा सरकार पर जनविरोधी नियतों का आरोप लगाया। साथ ही मिशन 2022 का संकल्प दोहराया।

सोनौली नगर में जनसंदेश यात्रा के तहत सपाइयों ने साइकिल रैली निकाली। जो नगर से त्रिलोकपुर,पहुनी,जारा,पुरैनिया,नौतनवा सहित विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया ।

ऐसे में लोहिया वाहिनी के महराजगंज जिला उपाध्यक्ष बैजू यादव ने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी के बाद अब पेट्रोल व डीजल की कीमत में मनमानी बढ़ोतरी जारी है। सरकार की गलत नीति से समाज का हर वर्ग परेशान हैं।

एजाज खान सपा विधानसभा प्रभारी नौतनवा ने कहा आज नौजवान बेरोजगार हैं। बीजेपी की केंद्र व राज्य सरकारें बेरोजगारों को नौकरी नहीं दे पा रही हैं। सरकार विकास के नाम पर केवल सपने दिखा रही है।

रैली में मुख्य रूप से डॉ राजेश यादव ,एजाज खान ,बैजू यादव,निजामुद्दीन,असलम, सुमित जायसवाल,प्यारे लाल यादव,नन्द किशोर यादव,विजय यादव सहित विधानसभा क्षेत्र के तमाम सपा कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...