सोनौली सियरहिया कांड: सुधीर त्रिपाठी ने की पहल, ग्रामीण भय मुक्त रहे, कोई बात हो तो हमें फोन करे

IMG-20190630-WA0014

महराजगंज::सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नं.3 शास्त्री नगर सिहरहियां गांव में पहुँचे सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली गांव के लोगो से मिले और एक चौपाल लगाकर ग्रामीणों के पीड़ा दर्द और उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें आश्वस्त किया कि किसी को किसी भी तरह की परेशानी हो तो सीधे वो किसी भी समय हमसे सम्पर्क कर सकते हैं।

Sonauli Seehriya Kand Sudhir Tripathi Did The Initiative The Villagers Are Free From Fear No Matter What We Call :

हम आप लोगो की सेवा के लिए 24 घण्टे तैयार बैठे हैं।
प्रतिदिन की तरह आज रविवार की सुबह नगर भ्रमण के क्रम में सिहरहियां गांव के लोगों द्वारा गांव में आयोजित एक चौपाल कार्यक्रम में श्री त्रिपाठी पहुँचे जहां गांव के बड़ी संख्या में महिला पुरुष बच्चे मौजूद रहे।

महिला जैनब खातून,शकीना खातून ने गांव की समस्या से उन्हें अवगत कराया । इसी बीच कुछ लोगों ने कब्जा हटाने और मुकदमा दर्ज का मुद्दा भी उठा दिया। जिस पर सुधीर त्रिपाठी ने बड़े ही बेबाकी से कहा कि गांव में जो कुछ भी हुआ वह एक शर्मनाक घटना थी।

जिसको लेकर पूरा गांव पलायन कर गया था। यह सुनकर मुझे बड़ा दु:ख हुआ मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि अब किसी की कोई गिरफ्तारी नही होगी ।

सभी लोग गांव में अमन चैन और शान्ति के साथ रहें किसी तरह की कोई समस्या आती है तो मेरे मोबाइल पे सूचना दें या हमसे सीधे मिले।

इस मौके पर गांव के प्रमुख लोगों में गुड्डू शुक्ला, गफ्फार,फैज अहमद,संत कुमार,सफ्फी, मुर्तुजा,मकबूल अहमद,सभासद प्रेम यादव,सभासद प्रदीप नायक,सभासद अमीर आलम,बबलू गुप्ता,रामानन्द रौनियार,अशफाक शेख,आशुतोष त्रिपाठी,दीपक गौड़,मुरारी मद्धेशिया,पप्पू सिंह,अशर्फी लाल,सुजीत चौधरी सहित बड़ी संख्या में गांव व सोनौली के लोग उपस्थित रहें।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज::सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नं.3 शास्त्री नगर सिहरहियां गांव में पहुँचे सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली गांव के लोगो से मिले और एक चौपाल लगाकर ग्रामीणों के पीड़ा दर्द और उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें आश्वस्त किया कि किसी को किसी भी तरह की परेशानी हो तो सीधे वो किसी भी समय हमसे सम्पर्क कर सकते हैं। हम आप लोगो की सेवा के लिए 24 घण्टे तैयार बैठे हैं। प्रतिदिन की तरह आज रविवार की सुबह नगर भ्रमण के क्रम में सिहरहियां गांव के लोगों द्वारा गांव में आयोजित एक चौपाल कार्यक्रम में श्री त्रिपाठी पहुँचे जहां गांव के बड़ी संख्या में महिला पुरुष बच्चे मौजूद रहे। महिला जैनब खातून,शकीना खातून ने गांव की समस्या से उन्हें अवगत कराया । इसी बीच कुछ लोगों ने कब्जा हटाने और मुकदमा दर्ज का मुद्दा भी उठा दिया। जिस पर सुधीर त्रिपाठी ने बड़े ही बेबाकी से कहा कि गांव में जो कुछ भी हुआ वह एक शर्मनाक घटना थी। जिसको लेकर पूरा गांव पलायन कर गया था। यह सुनकर मुझे बड़ा दु:ख हुआ मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि अब किसी की कोई गिरफ्तारी नही होगी । सभी लोग गांव में अमन चैन और शान्ति के साथ रहें किसी तरह की कोई समस्या आती है तो मेरे मोबाइल पे सूचना दें या हमसे सीधे मिले। इस मौके पर गांव के प्रमुख लोगों में गुड्डू शुक्ला, गफ्फार,फैज अहमद,संत कुमार,सफ्फी, मुर्तुजा,मकबूल अहमद,सभासद प्रेम यादव,सभासद प्रदीप नायक,सभासद अमीर आलम,बबलू गुप्ता,रामानन्द रौनियार,अशफाक शेख,आशुतोष त्रिपाठी,दीपक गौड़,मुरारी मद्धेशिया,पप्पू सिंह,अशर्फी लाल,सुजीत चौधरी सहित बड़ी संख्या में गांव व सोनौली के लोग उपस्थित रहें। रिपोर्ट-विजय चौरसिया