1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली:कड़ाके की ठंड में गरीबों के मसीहा बने-समाजसेवी अहद खान

सोनौली:कड़ाके की ठंड में गरीबों के मसीहा बने-समाजसेवी अहद खान

सोनौली नगर पंचायत के भावी प्रत्याशी अहद खान अपने निजी ट्रैक्टर ट्राली से नगर पंचायत के सभी वार्डों के प्रमुख चौक-चौराहे सहित निरीह, जरूरतमंदों के घरो पर लकड़ी पहुंचाकर लोगों का आशीष ले गरीबों के मसीहा बन गए है।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

सोनौली महराजगंज:भारत-नेपाल सीमा पर स्थित आदर्श नगर पंचायत सोनौली परीक्षेत्र में कड़ाके की ठंड ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।

पढ़ें :- Union Budget 2023: बजट पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-BJP जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी?

जिसके मद्देनजर आम राहगीरों सहित नगर पंचायत के लोगों को ठंड से बचाने के लिए युवा समाजसेवी एवं सोनौली नगर पंचायत के भावी प्रत्याशी अहद खान अपने निजी ट्रैक्टर ट्राली से नगर पंचायत के सभी वार्डों के प्रमुख चौक-चौराहे सहित निरीह, जरूरतमंदों के घरो पर लकड़ी पहुंचाकर लोगों का आशीष ले गरीबों के मसीहा बन गए है।

श्री खान ने पत्रकारों से क्षेत्र भ्रमण के दौरान एक मुलाकात में कहा कि कुछ लोग सरकारी लकड़ी गिरवाकर राजनीति चमका रहे हैं तो कुछ अपने घर पर गिरवा रहे हैं। जनता से ऐसे लोगों को सावधान रहने की जरूरत है। चुनाव सर पर था तो तमाम प्रत्याशी घर घर पहुंच रहे थे गरीबों के मसीहा बन रहे थे, आशीर्वाद ले रहे थे लेकिन चुनाव 3 महीना टला क्या तमाम प्रत्याशी अपना शटर बंद कर गायब हो गए है। जनता को सोचना और समझना चाहिए और जान लेना चाहिए कि कौन उनका अपना है कौन पराया ? इस ठंड में कोई भी किसी का हाल-चाल लेने वाला नहीं है। मैं सुबह से लेकर देर रात तक सभी वार्डों में पहुंच रहा हूं और अलाव से लेकर लोगों की जरूरत के सामानों को उन तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा हूं। जिन्हें भी अलाव की जरूरत हो हमारे मोबाइल नंबर पर 9519342751पर सम्पर्क कर सकते है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...