सोनौली:अग्निपीड़ित परिवार को नगद राशि देकर सोनू साहू ने किया मदद

IMG-20200628-WA0004

सोनौली: आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 3 शास्त्री नगर गांव पिपरहिया में दो दिन पहले आग लगने से तीन बकरी दो भैस जलकर खाक हो गया।  घटना की जानकारी होते सोनौली कस्बे के युवा समाजसेवी सोनू साहू ने अपने सहयोगियों के साथ शास्त्री नगर के पिपरहिया गाँव पहुचकर पीड़ित विद्या यादव को ढाढस बंधाते हुए आर्थिक सहयोग के रूप में 5100 रुपये नगद देकर मदद किया । और श्री साहू ने कहा हर संभव मदद करने का प्रयास करूंगा । इस अवसर पर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष प्रेम जयसवाल ने कहा कि हर व्यक्ति को आगे बढ़कर इस मुसीबत की घड़ी में विद्या यादव की मदद करें ।
इस मौके पर रवि मद्धेशिया,राजू जायसवाल,शक्ति सिंह आदि लोग मौजूद थे।

Sonauli Sonu Sahu Helped By Giving Cash To The Fire Affected Family :

आपको बता दे कि प्रतिदिन की तरह विद्या यादव 24 जून दिन बुधवार को पशुओं को झोपड़ी की घारी में बांधकर अपने कमरे में सोने चले गए । देर रात को एकाएक पशुओं का घारी चारों तरफ से आग से घिरे हुए धू-धू कर जलता हुआ दिखाई दिया। जिस पर ग्रामीणों की चीख पुकार मचाकर किसी तरह दो पशुओं को मौत के मुंह से बचा लिया। जबकि 2 भैंस और 3 बकरी जलकर खाक हो गए।
संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग को लेकर विद्या यादव ने सोनौली पुलिस को अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध तहरीर देकर झोपड़ी को फूकने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग किया है।

सोनौली: आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 3 शास्त्री नगर गांव पिपरहिया में दो दिन पहले आग लगने से तीन बकरी दो भैस जलकर खाक हो गया।  घटना की जानकारी होते सोनौली कस्बे के युवा समाजसेवी सोनू साहू ने अपने सहयोगियों के साथ शास्त्री नगर के पिपरहिया गाँव पहुचकर पीड़ित विद्या यादव को ढाढस बंधाते हुए आर्थिक सहयोग के रूप में 5100 रुपये नगद देकर मदद किया । और श्री साहू ने कहा हर संभव मदद करने का प्रयास करूंगा । इस अवसर पर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष प्रेम जयसवाल ने कहा कि हर व्यक्ति को आगे बढ़कर इस मुसीबत की घड़ी में विद्या यादव की मदद करें । इस मौके पर रवि मद्धेशिया,राजू जायसवाल,शक्ति सिंह आदि लोग मौजूद थे। आपको बता दे कि प्रतिदिन की तरह विद्या यादव 24 जून दिन बुधवार को पशुओं को झोपड़ी की घारी में बांधकर अपने कमरे में सोने चले गए । देर रात को एकाएक पशुओं का घारी चारों तरफ से आग से घिरे हुए धू-धू कर जलता हुआ दिखाई दिया। जिस पर ग्रामीणों की चीख पुकार मचाकर किसी तरह दो पशुओं को मौत के मुंह से बचा लिया। जबकि 2 भैंस और 3 बकरी जलकर खाक हो गए। संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग को लेकर विद्या यादव ने सोनौली पुलिस को अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध तहरीर देकर झोपड़ी को फूकने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग किया है।