1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने एक हजार जरूरतमंदों को कंबल वितरण किया

सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने एक हजार जरूरतमंदों को कंबल वितरण किया

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Sonauli Sudhir Tripathi Distributes Blankets To One Thousand Needy

सोनौली । सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि आदर्श नगर पंचायत सोनौली ने ठंड व गलन से राहत देने के लिए नगर में चयनित असहाय और निर्धन परिवारों को शाल, कंबल वितरित किए।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

शनिवार की दोपहर सोनौली कस्बे के राम जानकी मंदिर परिसर में नगर पंचायत के 14 वार्डो के चयनित महिला पुरुष सहित क्षेत्र के साधु संतों व असहाय निरीह गरीबो, जरूरतमंदों में करीब एक हजार लोगो को शाल व कंबल देकर ठण्ड से राहत दिलाने का कार्य किया।

इस अवसर पर सुधीर त्रिपाठी ने कहां कि नगर के हर गरीब को छत देने का पूरा प्रयास है कोई भी नगर पंचायत की गरीब व्यक्ति छत विहीन नहीं रहेगा। नगर का चौमुखी विकास हो रहा है। इसके साथ ही ठंड को देखते हुए कंबल वितरण कार्यक्रम रखा गया है। यह कम्बल हर उस गरीब व बुजुर्गों के लिए जीवन दायिनी साबित होगा जिनके पास ठण्ड से बचने का और कोई उपाय नही है। इस गलन भरी ठंड में कंबल वितरण से बड़ा पुनीत कार्य कुछ नहीं हो सकता।

उन्होंन यह भी कहा कि ठण्ड को देखते हुए कम्बल वितरण के अलावा 14 वार्डों के प्रमुख चौराहों पर अलाव की भी ब्यवस्था कि गयी जिससे जनता को ठण्ड से राहत मिल सके।

कार्यक्रम में मुख्य रुप से राजनाथ यादव अधिशासी अधिकारी सोनौली,उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष बबलू सिंह सभासद बेचन प्रसाद, विनोद कुमार, प्रेम यादव,अफरोज खान, सुरेंद्र विश्वकर्मा,पप्पू खान, विनय यादव, राधेश्याम यादव,करम हुसैन, राज नायक, वकील अहमद, आमिर आलम, प्रदीप नायक, निजामुद्दीन आशुतोष त्रिपाठी,अशर्फीलाल,रंजन पांडेय,सोनू गौड़,सुजीत चौधरी, विजय यादव,सचिन त्रिपाठी,विजय तिवारी सहित कस्बे के तमाम गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे ।

पढ़ें :- लाल किले पर हिंसा के आरोपी दीप सिद्धु को क्राइम ब्रांच ने फिर किया गिरफ्तार

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...