सोनौली:सुधीर त्रिपाठी ने किया आधा दर्जन संघ संस्थाओ पर ध्वजारोहण

IMG-20200815-WA0060

सोनौली:आज पूरा देश 74 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने आदर्श न०पं०सोनौली के कार्यालय पर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए ध्वजारोहण कर सलामी दिया और स्वतंत्रता सेनानियों के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पार्पित कर उनको नमन किया।

Sonauli Sudhir Tripathi Hoisted Flag On Half A Dozen Sangh Institutions :

इसके उपरान्त श्री त्रिपाठी ने नगर में स्थित के०एम०सी ओपीडी सेंटर, प्राथमिक विद्यालय सोनौली, सरस्वती विद्या मंदिर एवं नव ज्योति स्कॉलर्स एकेडमी पर भी ध्वजारोहण किया।

इस मौके पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि 15 अगस्त 1947 को भारत को अंग्रेजों की गुलामी से आजादी मिली थी। वीर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने कई दशकों के लंबे संघर्ष के बाद इसी दिन हमें अंग्रेजों के अत्याचारों से मुक्ति दिलाई थी और उनके बलिदान को याद करते हुए आज के दिन को पर्व के रूप में मानते हैं।

इस मौके पर अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव, सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,प्रेम यादव,राजू गुप्ता, अष्टभुजा मिश्रा,अशर्फी लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

सोनौली से विजय चौरसिया की रिपोर्ट

सोनौली:आज पूरा देश 74 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने आदर्श न०पं०सोनौली के कार्यालय पर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए ध्वजारोहण कर सलामी दिया और स्वतंत्रता सेनानियों के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पार्पित कर उनको नमन किया। इसके उपरान्त श्री त्रिपाठी ने नगर में स्थित के०एम०सी ओपीडी सेंटर, प्राथमिक विद्यालय सोनौली, सरस्वती विद्या मंदिर एवं नव ज्योति स्कॉलर्स एकेडमी पर भी ध्वजारोहण किया। इस मौके पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि 15 अगस्त 1947 को भारत को अंग्रेजों की गुलामी से आजादी मिली थी। वीर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने कई दशकों के लंबे संघर्ष के बाद इसी दिन हमें अंग्रेजों के अत्याचारों से मुक्ति दिलाई थी और उनके बलिदान को याद करते हुए आज के दिन को पर्व के रूप में मानते हैं। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव, सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,प्रेम यादव,राजू गुप्ता, अष्टभुजा मिश्रा,अशर्फी लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें। सोनौली से विजय चौरसिया की रिपोर्ट