1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली व्यापारियों ने विधायक नौतनवा का किया भव्य स्वागत

सोनौली व्यापारियों ने विधायक नौतनवा का किया भव्य स्वागत

भारत-नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कस्बे में आज क्षेत्रीय विधायक  नौतनवा ऋषि त्रिपाठी का सोनौली के व्यापारियों ने फूल माला पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर भव्य स्वागत किया।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

सोनौली महराजगंज::भारत-नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कस्बे में आज क्षेत्रीय विधायक  नौतनवा ऋषि त्रिपाठी का सोनौली के व्यापारियों ने फूल माला पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर भव्य स्वागत किया।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी आज सोनौली कस्बे में पहुंचे।  जहाँ कस्बे के प्रतिष्ठित व्यवसाई प्रताप मद्धेशिया के कपड़े की दुकान पर व्यापारियों ने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह के नेतृत्व में विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी और ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया का फूल माला पहनाकर स्वागत किया और अंग वस्त्र और स्मृत चिन्ह भेंट कर उनका सम्मान किया।

भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी ने भी विधायक और ब्लॉक प्रमुख को फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर विधायक ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि हम व्यापारियों के हित के लिए हर समय सोचते हैं, व्यापारियों की हर समस्या का समाधान होगा । हमारी सरकार इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट का निर्माण करा रही है और विकास के कई ऐसे कार्य हो रहे हैं जिससे सोनौली का व्यापार बड़ी तेजी से बढ़ेगा।

इस मौके पर व्यापारी नेता सुभाष जायसवाल, प्रताप मद्धेशिया, रामानंद रौनियार,महेंद्र जायसवाल, सरदार विक्की सिंह,प्रेम जायसवाल ने विधायक के समक्ष व्यापारियों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

इस मौके पर विधायक नौतनवा को फूल माला पहनाकर स्वागत करने वाले का ताता लगा हुआ था।

इस क्रम में भाजपा के पूर्व चेयरमैन नौतनवा सीताराम लोहिया, संजीव जायसवाल, रवि वर्मा, नीरज जायसवाल, आशुतोष त्रिपाठी, बेचन प्रसाद सहित तमाम लोगों ने स्वागत किया। जबकि गायक राज वर्मा ने एक स्वागत गीत भी प्रस्तुत किया।

इसके उपरांत विधायक नौतनवा सोनौली का भ्रमण करते हुए सोनौली के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी रूपेश अग्रवाल के यहां भी पहुंचे, जहा रुपेश अग्रवाल ने उनका फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...