सोनौली: तस्करी का विदेशी कपड़ा बरामद दो गिरफ्तार

border
सोनौली: तस्करी का विदेशी कपड़ा बरामद दो गिरफ्तार

सोनौली। भारत नेपाल सीमा सोनौली के मुख्य गेट पर जाच के दौरान एसएसबी के जवानों ने नेपाल से भारत लेकर जा रहे दो युवकों के पास विदेशी रेडीमेड कपड़ा बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर कस्टम को सौप दिया है।

Sonauli Two Arrested For Smuggling Foreign Cloth :

शनिवार की शाम काठमांडू से दिल्ली जाने वाली बस सोनौली पहुची जिसकी रूटीन जांच में दो युवकों के पास ज्यादा लगेज देख एसएसबी जवानों को शक हुआ। और सभी लगेज की गहनता से जांच के दौरान बैग के ऊपर तरफ पुराने कपड़े की नीचे छिपा कर रखा हुआ। विदेशी कपड़ा बरामद कर। मौके से हक बहादुर और मंगल बहादुर निवासी काबरा नेपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

इस सम्बंध में एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार ने बताया कि बैग की जांच में ऊपर पुराने कपड़ो के नीचे दोनों युवक विदेशी रेडीमेड कपड़े नेपाल से भारत तस्करी कर लेकर जा रहे थे। आवश्यक कार्यवाही के बाद दोनों को अग्रिम कार्यवाही के लिए कस्टम सोनौली को सौप दिया गया है।

सोनौली। भारत नेपाल सीमा सोनौली के मुख्य गेट पर जाच के दौरान एसएसबी के जवानों ने नेपाल से भारत लेकर जा रहे दो युवकों के पास विदेशी रेडीमेड कपड़ा बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर कस्टम को सौप दिया है। शनिवार की शाम काठमांडू से दिल्ली जाने वाली बस सोनौली पहुची जिसकी रूटीन जांच में दो युवकों के पास ज्यादा लगेज देख एसएसबी जवानों को शक हुआ। और सभी लगेज की गहनता से जांच के दौरान बैग के ऊपर तरफ पुराने कपड़े की नीचे छिपा कर रखा हुआ। विदेशी कपड़ा बरामद कर। मौके से हक बहादुर और मंगल बहादुर निवासी काबरा नेपाल को गिरफ्तार कर लिया है। इस सम्बंध में एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार ने बताया कि बैग की जांच में ऊपर पुराने कपड़ो के नीचे दोनों युवक विदेशी रेडीमेड कपड़े नेपाल से भारत तस्करी कर लेकर जा रहे थे। आवश्यक कार्यवाही के बाद दोनों को अग्रिम कार्यवाही के लिए कस्टम सोनौली को सौप दिया गया है।